आज दिल्ली एयरपोर्ट की, इससे पहले जबलपुर एयरपोर्ट की गिरी थी छत, प्रियंका बोलीं- बीजेपी का 'चंदा लो और धंधा दो'...

प्रियंका गांधी ने कहा, "मार्च में प्रधानमंत्री जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था, आज उसकी छत ढह गई जिसमें एक कैब ड्राइवर की दुखद मृत्यु हो गई। तीन महीने पहले प्रधानमंत्री जी ने जिस जबलपुर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था, उसकी भी छत ढह गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में भारी बारिश के बीच शुक्रवार सुबह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया। एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा खड़े वाहनों पर गिर गया। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं। वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा है।

प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा, "मार्च में प्रधानमंत्री जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था, आज उसकी छत ढह गई जिसमें एक कैब ड्राइवर की दुखद मृत्यु हो गई। तीन महीने पहले प्रधानमंत्री जी ने जिस जबलपुर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था, उसकी भी छत ढह गई। अयोध्या में निर्माण कार्यों के खस्ताहाल पर पूरा देश दुखी है। यह बीजेपी का "चंदा लो और धंधा दो" का भ्रष्टाचारी मॉडल है जिससे अब पर्दा उठ चुका है। सवाल यह है कि प्रधान उद्धघाटन मंत्री जी क्या इन घटिया निर्माण कार्यों और इस भ्रष्टाचारी मॉडल की जिम्मेदारी लेंगे?"


गौरतलब है कि दिल्ली में भारी बारिश से मुश्किलें बढ़ गई हैं। बारिश के बीच दिल्ली के IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने से एक लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं। टर्मिनल बिल्डिंग के बाकी हिस्से को बंद किया गया है, हर चीज की पूरी तरह से जांच की जा रही है।

इस हादसे से जुड़े कई वीडियो भी सामने आए हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि किस तरह से छत का एक हिस्सा गाड़ियों पर गिर गया और गाड़ियां बुरी तरह से दब गई।


इससे पहले मध्यप्रदेश में जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया था। यहां बारिश के दौरान एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग का रूफ टॉप गिरने से उसके नीचे खड़ी इनकम टैक्स अधिकारी की कार चकनाचूर हो गई थी। हालांकि गनीमत ये रही कि उसमें कोई मौजूद नहीं था। अभी कुछ महीने पहले ही 450 करोड़ रुपए की लागत से इस एयरपोर्ट का रिनोवेशन किया गया है। डुमना एयरपोर्ट का विस्तार होने के बाद तीन महीने पहले ही पीएम मोदी ने एयरपोर्ट का वर्चुअल उद्घाटन किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia