यूपी: गाजियाबाद की 'शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, बच्चों से यौन उत्पीड़न के तरीके बताती थी ये यूट्यूबर

शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम पर सोशल मीडिया पर चाइल्ड अब्यूज के लिए उकसाने और अश्लील कॉन्टेंट बनाने का आरोप है। उनके खिलाफ शिकायत की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर ऐक्शन लिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के गाजियाबाद में यू-ट्यूब पर छोटे और नवजात बच्चों के यौन उत्पीड़न के तरीके बनाने वाली शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम पर सोशल मीडिया पर चाइल्ड अब्यूज के लिए उकसाने और अश्लील कॉन्टेंट बनाने का आरोप है। उनके खिलाफ शिकायत की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर ऐक्शन लिया गया है।

बता दें कि इंजिनियर पिता की बेटी 23 साल की आरोपी युवती गेमिंग से जुड़ा चैनल चलाती है। वह बेंगलुरु में जॉब भी कर चुकी है।

आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद के कौशांबी थाने में दीपिका नारायण भारद्वाज नामक सोशल वर्कर की तहरीर दी थी। सहायक पुलिस आयुक्त इन्दिरापुरम (कार्यवाहक) रितेश त्रिपाठी ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो का संज्ञान लिया, जिसमें एक महिला लोगों को चाइल्ड एब्यूज को लेकर उकसाने के साथ ही बच्चों के प्रति दुर्व्यवहार को बढ़ावा दे रही थी।

बता दें कि यू-ट्यूब पर बने कुंवारी बेगम नाम के अकाउंट के 2 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हैं। इसके अलावा उसने 115 विडियो पोस्ट की हैं, जिसमें ज्यादातर अश्लील थम्बनेल के साथ हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia