बिहार में बदमाशों का हौसला बुलंद, हाजीपुर में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को घेरा

एक बाइक पर सवार तीन बदमाश एक कपड़े की दुकान पर पहुंचे जहां पार्षद पहले से बैठे थे। उन्होंने पंकज राय पर गोली चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने करीब कई गोलियां चलाईं जिनमें तीन वार्ड पार्षद को लगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के अपराधियों का खौफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन हत्या, लूट और डकैती जैसी अन्य घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला बिहार के हाजीपुर जिले का है। जहां मगंलवार रात बाइक सवार बदमाशों ने एक वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी कला पश्चिमी की है। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे गांव से लोग वार्ड पार्षद को सदर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान वार्ड संख्या 5 निवासी चंद्रिका राय के पुत्र पंकज राय के रूप में हुई है। पंकज राय वार्ड 5 के पार्षद थे। वह पहली बार वार्ड पार्षद बने थे।घटना के बाद सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश एक कपड़े की दुकान पर पहुंचे जहां पार्षद पहले से बैठे थे। उन्होंने पंकज राय पर गोली चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने करीब कई गोलियां चलाईं जिनमें तीन वार्ड पार्षद को लगी।

इस वारदात के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश और कई थाना के पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिवार वालों से घटना की जानकारी ली।


इस घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की अगुवाई में NDA के गुंडों ने रात्रि में हाजीपुर में वार्ड पार्षद पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। CM और दो-दो Deputy CM आराम से सो रहे है और उनके गुंडे तांडव कर रहे है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia