दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरी छत, खड़गे बोले- घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर ढहने के लिए भ्रष्टाचार-आपराधिक लापरवाही है जिम्मेदार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 10 सालों में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही जिम्मेदार है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली एयरपोर्ट पर छत गिरने की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा और जिम्मेदार ठहराया है। खड़गे अपने सोशल मीडिये एक्स हैंडल पर लिखा, "मोदी सरकार के पिछले 10 सालों में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही जिम्मेदार है।

⏬दिल्ली एयरपोर्ट (T1) की छत गिरना,

⏬जबलपुर एयरपोर्ट की छत गिरना,

⏬अयोध्या की नई सड़कों की खस्ता हालत,

⏬राम मंदिर में रिसाव,

⏬मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक रोड में दरारें,

⏬2023 और 2024 में बिहार में 13 नए पुल गिरे,

⏬प्रगति मैदान सुरंग डूबना,

⏬गुजरात में मोरबी पुल ढहने की त्रासदी,

...कुछ ऐसे उदाहरण हैं जो मोदी जी और भाजपा द्वारा "विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर" बनाने के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलते हैं! 10 मार्च को जब मोदी जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टी1 का उद्घाटन किया तो उन्होंने खुद को "दूसरी मिट्टी का इंसान" कहा। ये सारी झूठी वाहवाही और बयानबाजी सिर्फ़ चुनाव से पहले रिबन काटने की रस्मों को पूरा करने के लिए थी! दिल्ली एयरपोर्ट हादसे के पीड़ितों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं।"

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ है। टर्मिनल-1 पर छत गिरने से 6 लोग घायल हो गए हैं। इस दौरान कई कारें भी दब गईं। हादसे की तस्वीर भी सामने आई हैं, जिसमें टर्मिनल की भारी भरकम छत वाहनों के ऊपर गिरी हुई है। वहीं, कार में बैठे लोगों मुश्किल से रेस्क्यू किया गया है। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia