प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर तंज, कहा- कैसे-कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, वो फोटोशॉप करके भीड़ दिखाने लगे हैं!

जिस तस्वीर को सीएम योगी ने शेयर की है, उसमें जो भीड़ दिख रही वह दूसरी ओर हाथ उठा रही है। वहीं सीएम योगी ठीक उसके उलट हाथ उठाते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को देखकर यह समझा जा सकता है कि यह तस्वीर फोटशॉप की गई है। प्रिंका गांधी ने इसी तस्वीर पर तंज कसा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कैसे-कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, वो फोटोशॉप करके भीड़ दिखाने लगे हैं। जुमलों और झूठ का जनता ने छोड़ा साथ, यूपी में अब केवल चलेगी विकास की बात।”

दरअसल सीएम योगी ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया था, उन्होंने ट्वीट में लिखा था, जनपद इटावा, इतिहास रचने जा रहा है… ‘आतंकियों के रहनुमा’ और अपराधियों के सरपरस्त’ यहां पस्त होंगे। इटावा ने ठाना है, हर बूथ पर कमल का फूल खिलाना है…धन्यवाद इटावा!”


इस ट्वीट में जिस तस्वीर को सीएम योगी ने शेयर की है, उसमें जो भीड़ दिख रही वह दूसरी ओर हाथ उठा रही है। वहीं सीएम योगी ठीक उसके उलट हाथ उठाते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को देखकर यह समझा जा सकता है कि यह तस्वीर फोटशॉप की गई है। प्रिंका गांधी ने इसी तस्वीर पर तंज कसा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia