योगीराज में पुलिस की गुंडागर्दी, आरोपी चोर की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद 3 पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को पुलिसकर्मियों ने थाने में बेरहमी से पीटा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगीराज में पुलिस की गुंडई जारी है। ताजा मामला देवरिया का है। जहां पुलिस की क्रूरता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसरल वीडियो में तीन पुलिसवाले थाने में चोरी के आरोपी को बेरहमी से पीट रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपी के मुंह पर पुलिस वालों से पैर रखकर दबा भी रहे हैं। इस वीडियो के वायरल के बाद प्रशासन ने आनन फानन में 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस की किरकिरी होता देख एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने आरोपी तीनों सिपाहियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। सीओ की रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने पिटाई करने वाले हेड कांस्टेबल चंद्रमौलेश्वर सिंह, लाल बिहारी और जितेंद्र यादव को सस्पेंड कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।


खबरों के मुताबिक, बुधवार को दोपहर 12 बजे मदनपुर थाना क्षेत्र के महेन गांव निवासी विश्वेश्वर तिवारी ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि उनका मोबाइल गांव के ही सुमित गोस्वामी ने चोरी कर लिया है। इस सूचना के बाद पुलिस ने उस आरोपी को पकड़ कर थाने में लाया और बिना जांच-पड़ताल के ही आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Jan 2020, 9:12 AM