पंजाब में सीमा पर पाक का नापाक मंसूबा नाकाम, BSF ने पाकिस्तानी ड्रेन पर की फायरिंग, 4.5 किलो हेरोइन बरामद

12-13 अप्रैल की रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने एक संदिग्ध ड्रोन पर फायरिंग की। फायरिंग के बाद इलाके की तलाशी ली गई। इस दौरान महरखेवा मानसा गांव के पास एक खेत से 4.560 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब में भारत-पाक सीमा पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर सुरक्षा बल ने पाकिस्तान के नापाक इरादों को नाकाम कर दिया है। पंजाब के फाजिल्का के महरखेवा मानसा गांव में बीएसएफ के जवानों ने साढ़ चार किलो हेरोइन बरामद की है।

बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर ने एक बयान में कहा कि 12-13 अप्रैल की रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने एक संदिग्ध ड्रोन पर फायरिंग की। फायरिंग के बाद इलाके की तलाशी ली गई। इस दौरान महरखेवा मानसा गांव के पास एक खेत से 4.560 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई।


इससे पहले 1 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के रामगढ़ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रात करीब 12.15 बजे बीएसएफ ने पाकिस्तान की ओर से आ रहे ड्रोन पर फायरिंग की। बीएसएफ की फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तान लौट गया।

फरवरी में पंजाब की अंतरराष्ट्रीय सीमा के अंदर घुसे एक पाकिस्तानी ड्रोन को जवानों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर खदेड़ दिया था। बीएसएफ ने बताया था कि 8 फरवरी की रात करीब 9.40 बजे पंजाब के गुरदासपुर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कर रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को गोलीबारी कर खदेड़ा दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia