अब पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम की मां ने भी जीता दिल, नीरज चोपड़ा की तारीफ करते हुए भावुक हुईं

नीरज चोपड़ा की मां ने कहा कि हम बहुत खुश हैं। हमें तो सिल्वर भी गोल्ड जैसा लग रहा है। पत्रकार ने जब अरशद नदीम के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं जी, जो गोल्ड ले गया है वो भी हमारा लड़का है। मेहनत करके हासिल किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पेरिस ओलंपिक के भाला फेंक स्पर्धा के बाद भारत में नीरच चोपड़ा और पाकिस्तान में अरशद नदीम की खूब चर्चा तो हो ही रही है, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों की मांओं ने अपने बयान से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। नीरच चोपड़ा ने जैसे ही आधी रात को सिल्वर मेडल जीता, देश समेत हरियाणा के पानिपत के खांद्रा गांव में उनके घर पर भी जश्न शुरू हो गया। नीरच चोपड़ के घर मीडिया का जमावड़ा लग गया। इसी दौरान जब मीडिया ने नीरज चोपड़ा की मां से पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम के गोल्ड मेडल जीतने पर सवाल पूछा तो उनकी मां ने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया।

नीरज चोपड़ा की मां ने कहा, "हम बहुत खुश हैं। हमें तो सिल्वर भी गोल्ड जैसा लग रहा है।'' पत्रकार ने जब अरशद नदीम के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, ''कोई बात नहीं जी, जो गोल्ड ले गया है वो भी हमारा लड़का है। मेहनत करके हासिल किया है।

पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम की मां ने भी नीरच चोपड़ा की मां की तरह ही अपने बयान से सभी का दिल जीत लिया। नीरज के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया, वो (नीरज) भी मेरे बेटे जैसा ही है। नदीम का दोस्त और भाई है। दोनों भाई ही हैं, उसके लिए भी मैं दुआ करती हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia