मुंबई: 'खोसला का घोसला' फेम अभिनेता परवीन डबास सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, ICU में चल रहा इलाज

मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली अस्पताल में भर्ती हैं, यहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। दुर्घटना की वजह क्या है इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

'माई नेम इज खान', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको प्रभावित करने वाले परवीन डबास एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

फिलहाल वह मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली अस्पताल में भर्ती हैं, यहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। दुर्घटना की वजह क्या है इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वह प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक भी हैं। प्रो पंजा लीग के प्रतिनिधियों ने शनिवार को मीडिया सामने आधिकारिक बयान दिया।

उनके बयान के मुताबिक, "हमें यह बताते हुए खेद है कि प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह शनिवार सुबह एक दुर्घटना में चोटिल हो गए थे। उनका इलाज होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। डबास को जरूरी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई गई है।"

बयान में आगे बताया गया, "इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है और आगे आपको उचित जानकारी देते रहेंगे। हम डबास और उनके परिजनों के लिए आपसे गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध करते हैं। हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं।"

बता दें कि फरवरी 2020 में, अभिनेता ने किरेन रिजिजू और ओलंपिक बॉक्सिंग स्टार विजेंदर सिंह के साथ प्रो पंजा लीग टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। प्रो पंजा लीग के 6 टीमों के साथ पहला पूर्ण सत्र 28 जुलाई से 13 अगस्त, 2023 तक लॉन्च किया गया था। अभिनेता सुनील शेट्टी अगस्त 2023 में प्रो पंजा लीग में शामिल हुए थे।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘खोसला का घोसला’ में उनकी दमदार एक्टिंग ने सबका ध्यान खींचा था। हाल ही में उन्होंने प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में भी काम किया। जिसे काफी पसंद किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia