विधानसभा चुनाव तक 'आप' नेताओं को जेल में रखना चाहती है मोदी सरकार- मनीष सिसोदिया का आरोप

आप नेता ने कहा कि पहले सत्येंद्र जैन और मुझे जेल के अंदर बंद कर दिया। उसके बाद हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्र के तहत जेल में डाल दिया गया। दिल्ली की जनता केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज है। सिसोदिया ने कहा कि जनता चुनाव में जवाब देगी।

सिसोदिया का आरोप- विधानसभा चुनाव तक 'आप' नेताओं को जेल में रखना चाहती है मोदी सरकार
सिसोदिया का आरोप- विधानसभा चुनाव तक 'आप' नेताओं को जेल में रखना चाहती है मोदी सरकार
user

नवजीवन डेस्क

हाल ही में जेल से छूटे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को उम्मीद जताई कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएंगे। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार विधानसभा चुनाव तक 'आप' नेताओं को जेल के अंदर बंद रखना चाहती है।

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे गए हैं। रविवार को उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं साथ बैठक की। लोगों से संवाद के लिए सिसोदिया पदयात्रा भी कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया के मुताबिक पदयात्रा के साथ संगठन को भी मजबूत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी पदयात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है, जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद किया गया है, उससे दिल्ली की जनता में आक्रोश है।


आप नेता ने कहा कि पहले सत्येंद्र जैन और मुझे जेल के अंदर बंद कर दिया। उसके बाद हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्र के तहत जेल में डाल दिया गया। दिल्ली की जनता केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज है। सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार किसी भी तरह से विधानसभा चुनाव तक हमारी पार्टी के नेताओं को जेल के अंदर बंद रखना चाहती है।

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आकर लगातार लोगों से मिल रहे हैं। वह बच्चों से मिलने के लिए स्कूलों में जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी दिल्ली में अभियान शुरू करने वाली है। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहे हैं। इसके जरिए 'आप' के विधायक अपने काम का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख रहे हैं।


संदीप पाठक ने कहा कि अभी तक 70 विधानसभाओं में से 18 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन हुए हैं। पाठक के मुताबिक सोमवार को छतरपुर में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भी शामिल होगा। वह प्रत्येक विधानसभा में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं। 'आप' के कार्यकर्ता विधानसभा स्तर पर बूथ मैपिंग भी कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia