बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खाली ट्रेन में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खाली ट्रेन में भीषण आग लग गई। आग की लटपटे दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं। आसमान में चारों तरफ धुआं-धुआं नजर आ रहा था। आग लगने के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर खड़ी खाली ट्रेन की बोगी में भीषण आग लग गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह 9.13 बजे समस्तीपुर मंडल के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक खाली ट्रेन के एक डब्बे (बोगी) में अचानक आग लग गई।

तत्काल इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दी गई। घटना के आधे घंटे के बाद ही आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि डब्बा बंद अवस्था में था । इस घटना में किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं । राजकीय रेल पुलिस और रेल सुरक्षा बल द्वारा घटना की जांच की जा रही है । उन्होंने बताया कि रेल प्रशासन द्वारा इस घटना को गंभीरता से लिया गया है एवं इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी। भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए समुचित कदम उठाए जा रहे हैं ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Feb 2022, 10:00 AM