यूपी के उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा, बस-टैंकर की टक्कर में 18 यात्रियों की मौत, बिहार से दिल्ली आ रही थी डबल डेकर बस

डबल डेकर बस बिहार के मोतिहारी से दिल्ली आ रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 5:15 बजे उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना इलाके के गढ़ा गांव के पास तेज रफ्तार दूध से भरे टैंकर से टकरा गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस की टक्कर में 18 यात्रियों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। यह हादसा काफी भीषण था। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद बस कई बार पलट गई।

बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस बिहार के मोतिहारी से दिल्ली आ रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 5:15 बजे उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना इलाके के गढ़ा गांव के पास तेज रफ्तार दूध से भरे टैंकर से टकरा गई। ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ। हादस में डबल डेकर बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना मिले के बाद पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इसके बाद घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया।

डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर पर रेफर किया है। मरने वालों में 14 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं।


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, यूपी के उन्नाव में, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मृत्यु होने का समाचार बेहद दुखद है।

खड़गे ने आगे कहा, हम पीड़ितों के शोकाकुल परिवारों को अपनी गहरी संवेदनाएँ व्यक्त करते है। हादसे के घायल सभी लोगों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। प्रशासन से अनुरोध है कि पीड़ितों की सहायता में कोई कमी न रखें। INDIA पार्टियों के कार्यकर्ताओं से अपील है कि पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाएं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia