महाराष्ट्रः शरद पवार की NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

अपने ऊपर हुए हमले के बाद जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि तीन लोगों ने मेरी कार पर हमला किया। जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त मेरे साथ चार पुलिसकर्मी थे, लेकिन, मैंने युवाओं पर कोई कार्रवाई करने के लिए नहीं कहा। मैं कायरतापूर्ण हमलों से नहीं डरूंगा।

शरद पवार की NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी
शरद पवार की NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और एनसीपी (शरदचद्र पवार) के नेता जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला किया गया है। जानकारी के अनुसार, तीन अज्ञात लोगों ने ठाणे की तरफ जाते समय फ्री-वे रोड के पास जितेंद्र आव्हाड की गाड़ी पर हमला किया है।हमलावर स्वराज संगठन के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं, जो हमले के बाद फरार हो गए हैं।

इस हमले आव्हाड को कोई चोट नहीं लगी है। हालांकि उनकी गाड़ी के शीशे साइ़ड और पीछे से टूट गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस हमले के बाद राजनीतिक हलकों में हड़कंप मच गया है। एनसीपी (शरद पवार गुट) के नेताओं ने हमले की निंदा की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


अपने ऊपर हुए हमले के बाद पत्रकारों से बात करते हुए जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि तीन लोगों ने मेरी कार पर हमला किया। जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त मेरे साथ चार पुलिसकर्मी थे, लेकिन, मैंने युवाओं पर कोई कार्रवाई करने के लिए नहीं कहा। मैं कायरतापूर्ण हमलों से नहीं डरूंगा।

बता दें कि बीते दिनों कोल्हापुर के विशालगढ़ में हुए दंगों के बाद जितेंद्र आव्हाड ने पूर्व सांसद छत्रपति संभाजी राजे की आलोचना की थी। उन्होंने सवाल करते हुए कहा था कि क्या संभाजी राजे के शरीर में छत्रपति शाहू महाराज का खून बह रहा है? इसकी जांच होनी चाहिए। माना जा रहा है कि उनके इसी बयान का गुस्सा निकालते हुए स्वराज संगठन के लोगों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसका दावा है कि जल्द ही सच्चाई सामने आएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia