महाराष्ट्र: IAS पूजा खेडकर की मां को पुलिस ने हिरासत में लिया, किसानों पर बंदूक तानने का वीडियो हुआ था वायरल

पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने कहा कि आईएएस प्रशिक्षु पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को महाड से हिरासत में लिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया है। मनोरमा खेडकर पर कथित तौर पर अवैध बंदूक रखने और किसानों पर बंदूक तानने का आरोप है। हाल ही में मनोरमा खेडकर का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें पुणे जिले के मुलशी गांव में जमीन विवाद के दौरान किसानों पर पिस्तौल लहराते हुए देखा गया था।

पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने कहा कि आईएएस प्रशिक्षु पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को महाड से हिरासत में लिया गया है।

पूरा मामला क्या है?

मनोरमा खेडकर का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह वह पिस्तौल से धमकाते हुए देखी गई थीं। बताया जाता है कि वीडियो में खेडकर की मां मनोरमा मेट्रो रेल निर्माण श्रमिकों से बहस करती नजर आ रही हैं, जहां कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं।

वायरल वीडियो पर पुलिस का बयान आया था। पुणे ग्रामीण पुलिस ने पिछले हफ्ते कहा था कि मामले की जांच की जाएगी। एक अधिकारी के मुताबिक, वह वीडियो पूजा के पिता दिलीप खेडकर द्वारा पुणे के मुलशी तहसील के धाडवाली गांव में खरीदी गई एक जमीन से जुड़ा था। स्थानीय लोगों का दावा है कि मनोरमा खेडकर ने पड़ोसी किसानों की जमीन पर अतिक्रमण किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Jul 2024, 10:33 AM