माफिया अतीक अहमद अपने बेटे असद के जनाजे में नहीं हो पाएगा शामिल, कोर्ट ने नामंजूर की अर्जी, कल हुआ था एनकाउंटर

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की बॉडी को लेने के लिए उसके नाना हारून और मौसा डॉक्टर उस्मान झांसी जा सकते हैं। असद और गुलाम के मारे जाने के बाद उनका शव झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में रखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

माफिया अतीक अहमद अपने बेटे असद की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाएगा। अतीक को कोर्ट से जनाजे में जाने की अनुमति नहीं मिली है। बता दें कि जब अतीक के बेटे असद एनकाउंटर की खबर उस समय मिली, जब वह प्रयागराज के कोर्ट रूम में मौजूद था। इसी समय झांसी में असद और गुलाम हसन का एनकाउंटर किया गया।

खबरों के मुताबिक, असद की बॉडी को लेने के लिए उसके नाना हारून और मौसा डॉक्टर उस्मान झांसी जा सकते हैं। असद और गुलाम के मारे जाने के बाद उनका शव झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में रखा है। मेडिकल कॉलेज के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।


यूपी पुलिस के स्पेशल डीजी (लॉ ऐंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने कहा कि झांसी में गुरुवार को यूपी STF की एक टीम ने जब मोटरसाइकिल से भागने की कोशिश कर रहे असद और गुलाम को रोका, तो दोनों ने उन पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में असद और गुलाम मारे गए। ये दोनों ही उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी थे। गौरतलब है कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia