लोकसभा चुनावः मालदा में TMC सांसद के हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते ही लगी आग, बाल-बाल बचे

अधिकारियों ने कहा कि टीएमसी सांसद दीपक अधिकारी को कोई चोट नहीं आई और बाद में रानीनगर में एक अन्य चुनावी रैली के लिए वह सड़क मार्ग से गंतव्य स्थल पर पहुंचे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी देव से फोन पर बात कर दुर्घटना की जानकारी ली।

मालदा में TMC सांसद के हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते ही लगी आग, बाल-बाल बचे
मालदा में TMC सांसद के हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते ही लगी आग, बाल-बाल बचे
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के मालदा में शुक्रवार को घटल से टीएमसी सांसद और अभिनेता दीपक अधिकारी के हेलीकॉप्टर में हेलीपैड से उड़ान भरने के तुरंत बाद आग लग गई। दुर्घटना के कारण पायलट को आपात स्थिति में हेलीकॉप्टर को वापस उतारना पड़ा। इस हादसे में अधिकारी और अन्य सभी बाल-बाल बच गए।

अधिकारियों ने कहा कि देव के नाम से मशहूर सांसद दीपक अधिकारी को कोई चोट नहीं आई और बाद में रानीनगर में एक अन्य चुनावी रैली के लिए वह सड़क मार्ग से गंतव्य स्थल पर पहुंचे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी देव से फोन पर बात कर दुर्घटना की जानकारी ली।


देव ने कहा, "थोड़ा आघात स्वाभाविक है। इस घटना का मुझ पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ा। मैंने मुख्यमंत्री को फोन कर उनसे कहा कि मैं हेलीकॉप्टर नहीं लेना चाहता और इसके बजाय मुर्शिदाबाद जिले के रानीनगर में अपने अगले सभा स्थल तक पहुंचने के लिए सड़क मार्ग को प्राथमिकता दूंगा।”

देव मालदा (उत्तर) लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार प्रसून बनर्जी के चुनाव प्रचार में भाग लेने के लिए आए थे। टीएमसी सांसद ने कहा, "लोगों के प्यार और आशीर्वाद से मैं बच गया। मैंने मौत को इतने करीब से देखा...मैं अब ठीक हूं।" मालदा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग किसी तकनीकी खराबी की वजह से लगी होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia