बड़ी खबर LIVE: राहुल गांधी सोमवार को मणिपुर के दौरे पर जाएंगे, हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे

राहुल गांधी सोमवार को मणिपुर की यात्रा करेंगे और राज्य के विभिन्न जिलों में हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे। कांग्रेस की मणिपुर इकाई के अध्यक्ष के मेघचंद्र ने कहा कि गांधी विमान से दिल्ली से सिलचर जाएंगे और वहां से जिरीबाम जिले में जाएंगे जहां छह जून को ताजा हिंसा हुई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

06 Jul 2024, 11:13 PM

ऋषिकेश में लगातार बढ़ रही गंगा, जलस्तर खतरे के निशान के करीब

उत्तराखंड में मानसून सक्रिय है। इसके कारण पहाड़ से मैदान तक 6-7 दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। बारिश के कारण कई सड़कें और हाईवे बंद हो गए हैं। पहाड़ी इलाकों में पहाड़ से मलबा गिर रहा है। पिथौरागढ़, नैनीताल, चमोली, बद्रीनाथ आदि जगहों पर भूस्खलन की घटनाएं भी सामने आई हैं। वही प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण प्रदेश की सभी नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। ऋषिकेश में भी गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है।

06 Jul 2024, 10:58 PM

नेपाल: लगातार बारिश के बाद भक्तपुर में बाढ़ जैसी स्थिति

06 Jul 2024, 10:20 PM

राहुल गांधी सोमवार को मणिपुर की यात्रा करेंगे

कसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी सोमवार को मणिपुर की यात्रा करेंगे और राज्य के विभिन्न जिलों में हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे। कांग्रेस की मणिपुर इकाई के अध्यक्ष के मेघचंद्र ने कहा कि गांधी विमान से दिल्ली से सिलचर जाएंगे और वहां से जिरीबाम जिले में जाएंगे जहां छह जून को ताजा हिंसा हुई थी।

मेघचंद्र ने कहा, ‘‘गांधी जिले में कुछ राहत शिविरों का दौरा करेंगे। फिर वह सिलचर हवाई अड्डा लौटेंगे और वहां से इंफाल के लिए उड़ान भरेंगे।’’

उन्होंने कहा कि इंफाल में उतरने के बाद राहुल चुराचांदपुर जिले में पहुंचकर राहत शिविरों में रहने वाले लोगों से बातचीत करेंगे।


06 Jul 2024, 10:17 PM

सूरत: सचिन में छह मंजिला इमारत ढही, एक शव बरामद

06 Jul 2024, 10:16 PM

उत्तराखंड: मोहान के समीप छोटा पुल बारिश के कारण क्षतिग्रस्त, रामनगर रानीखेत रोड पर यातायात बाधित


06 Jul 2024, 9:42 PM

असम में कोचिंग सेंटर की कक्षा में नाबालिग छात्र ने शिक्षक की चाकू घोंपकर हत्या की

असम के शिवसागर जिले में शनिवार को एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक की उनके ही एक छात्र ने कक्षा के अंदर कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर शिवसागर कस्बे के स्थानीय थाने ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने दिन में किसी बात को लेकर 11वीं कक्षा के छात्र को डांटा था।

06 Jul 2024, 9:41 PM

सपने जैसा अनुभव, बयां करना मुश्किल, टी20 विश्व कप जीत पर कुलदीप ने कहा

भारत के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने शनिवार को कहा कि देश की टी20 विश्व कप जीत उनके लिए सपने जैसा अनुभव रहा है और उम्मीद जताई कि वह भविष्य में भी ऐसी सफलता का हिस्सा बनेंगे।

भारत ने 29 जून को बारबाडोस में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 12 रन से हराकर अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीता।

कुलदीप ने यहां एक सम्मान समारोह के दौरान कहा, ‘‘यह मेरे लिए सपने जैसा अनुभव रहा है और मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी ऐसी चीजों का अनुभव करता रहूंगा।’’


06 Jul 2024, 9:16 PM

उत्‍तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में बारिश से जुड़ी घटनाओं में 13 लोगों की मौत

उत्‍तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में बारिश से जुड़ी घटनाओं में 13 लोगों की मौत हो गयी। राहत विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

राहत आयुक्‍त की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पिछले 24 घंटों में राज्य में बारिश से जुड़ी घटनाओं में 13 लोगों की मौत हो गयी।

बयान के अनुसार, शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे से शनिवार शाम साढ़े छह बजे तक फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य की डूबने से मौत हो गई।

06 Jul 2024, 9:15 PM

शनिवार को 7,500 से अधिक तीर्थयात्रियों ने अमरनाथ गुफा के दर्शन किए

शनिवार को 7,500 से अधिक तीर्थयात्रियों ने अमरनाथ गुफा के दर्शन किए। इसके साथ ही गुफा में प्राकृतिक रूप से बनने वाले हिम शिवलिंग के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या अब तक 1.59 लाख से अधिक हो गई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अमरनाथ यात्रा 29 जून को दो बिंदुओं-पहलगाम और बालटाल से शुरू हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के कारण शनिवार सुबह यात्रा को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था, लेकिन बाद में यह फिर से शुरू हो गई।


06 Jul 2024, 9:14 PM

केरल: KSRTC कर्मचारियों ने वेतन में देरी के विरोध में आज तिरुवनंतपुरम में विरोध प्रदर्शन किया

06 Jul 2024, 8:26 PM

पांच मैचों की टी- 20 सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे ने भारत को 13 रनों से हराया 


06 Jul 2024, 8:25 PM

अदालत ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 15 जुलाई तक बढाई

दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत शनिवार को 15 जुलाई तक बढ़ा दी।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सिसोदिया की न्यायिक हिरासत अवधि समाप्त होने पर उन्हें विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उनकी हिरासत अवधि बढ़ा दी।

06 Jul 2024, 8:05 PM

मोहाली: टी-20 विश्व कप जीतने के बाद मोहाली लौटने पर क्रिकेट प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेटर अर्शदीप सिंह का स्वागत किया


06 Jul 2024, 8:02 PM

सुप्रिया सुले ने की महाराष्ट्र सरकार से भ्रष्टाचार पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग

एनसीपी (एसपी) की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार को राज्य में भ्रष्टाचार पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

 सुले ने नवनिर्वाचित सांसद रवींद्र वायकर को भ्रष्टाचार के मामले में क्लीन चिट दिए जाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा,“महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को इस बात पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए कि महायुति में शामिल हुए 50 से 100 विधायक और सांसद भ्रष्ट हैं या नहीं। इस सवाल का जवाब वही दे सकते हैं, क्योंकि वह राज्य के गृह मंत्री हैं और उन्होंने ही सबसे पहले भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।”

06 Jul 2024, 8:01 PM

एलजी ने अवैध तरीके से कटवाए 1100 पेड़ : प्रियंका कक्कड़

दिल्ली के रिज एरिया में 1100 पेड़ काटने के मुद्दे पर बीजेपी पर आम आदमी पार्टी ने जमकर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ का कहना है कि क्लाइमेट चेंज और एनवायरमेंट प्रोटेक्शन कभी भी भारत में चुनाव का मुद्दा नहीं रहा। इसीलिए एनवायरनमेंट प्रोटेक्शन इंडेक्स में हम सबसे अंतिम नंबर पर खड़े हैं। 


06 Jul 2024, 7:27 PM

हाथरस भगदड़ मामले के मुख्य आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दो जुलाई को मची भगदड़ के मामले में मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर को शनिवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

06 Jul 2024, 7:26 PM

घटना के लिए सरकार जिम्मेदार, मुआवजे की घोषणा ऊंट के मुंह में जीरा के समान है- हाथरस में हुई भगदड़ की घटना पर समाजवादी पार्टी सांसद अवधेश प्रसाद


06 Jul 2024, 6:34 PM

प्रधानमंत्री ने हामिद अंसारी पर आरोप लगाकर संसदीय मर्यादा तोड़ी: कांग्रेस

कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद के हालिया संपन्न सत्र के दौरान पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर राज्यसभा के सभापति के रूप में विपक्ष की तरफ ‘झुकाव’ रखने का आरोप लगाया था, जो संसदीय मर्यादा का उल्लंघन है और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस बात को सदन के रिकॉर्ड से हटाया जाना चाहिए था।

06 Jul 2024, 6:21 PM

जम्मू और कश्मीर: कुलगाम जिले के मोदरगाम गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी


06 Jul 2024, 6:19 PM

गुजरात: सूरत के सचिन इलाके में चार मंजिला इमारत ढह गई, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

06 Jul 2024, 6:19 PM

ओडिशा: भगवान जगन्नाथ, बलभद्र और सुभद्रा के तीन रथों नंदीघोष, दर्पदलन और तालध्वज को पुरी श्रीमंदिर के सिंहद्वार लाया गया


06 Jul 2024, 5:54 PM

बंधन बैंक ने रतन कुमार केश को अंतरिम एमडी, सीईओ नियुक्त किया

निजी क्षेत्र के बंधन बैंक ने अपने कार्यकारी निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी रतन कुमार केश को 10 जुलाई से अंतरिम प्रबंध निदेशक (एमडी) और सीईओ के रूप में नियुक्त किया है।

बैंक के वर्तमान एमडी और सीईओ तथा संस्थापक चंद्रशेखर घोष नौ जुलाई को सेवानिवृत्त होंगे।

06 Jul 2024, 5:18 PM

फरीदाबाद: एक जर्जर मकान का छज्जा गिरने से तीन बच्चों की मौत

हरियाणा में फरीदाबाद के सीकरी इलाके में एक जर्जर मकान के छज्जा के गिर जाने से तीन बच्चों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उसने बताया कि तीनों की पहचान 12 वर्षीय आदित्य कुमार, 10 वर्षीय मुस्कान और आठ वर्षीय आकाश के रूप में हुई है जो आपस में भाई-बहन थे।


06 Jul 2024, 5:16 PM

अयोध्या: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अयोध्या में बाढ़ की स्थिति का निरीक्षण किया

06 Jul 2024, 4:30 PM

संसद का बजट सत्र 22 जुलाई से होगा शुरू, 23 को पेश होगा आम बजट

संसद का बजट सत्र 22 जुलाई से शुरू होगा और 12 अगस्त तक चलेगा। 23 जुलाई को मोदी सरकार अपना बजट पेश करेगी।


06 Jul 2024, 4:06 PM

गुजरात: राहुल गांधी राजकोट गेमिंग जोन त्रासदी के पीड़ितों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद अहमदाबाद से रवाना

06 Jul 2024, 3:10 PM

असम में बाढ़ के कारण कुल 92 जानवरों की मृत्यु हो गई, 95 जानवरों को बचाया गया है: काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान और टाइगर रिजर्व 


06 Jul 2024, 2:19 PM

गुजरात के अहमदाबाद में राहुल गांधी बोले- अयोध्या की तरह गुजरात में भी हम BJP को हराएंगे

गुजरात के अहमदाबाद में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "बीजेपी की पूरी मूवमेंट राम मंदिर, अयोध्या की थी। शुरुआत आडवाणी जी ने की थी, रथयात्रा की थी। कहा जाता है नरेंद्र मोदी जी ने उस रथयात्रा में आडवाणी जी की मदद की थी। मैं संसद में सोच रहा था कि उन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की और प्राण प्रतिष्ठा में अडानी-अंबानी जी दिख गए, लेकिन गरीब व्यक्ति नहीं दिखा। संसद में मैंने अयोध्या के सांसद से पूछा कि ये बीजेपी ने अपनी पूरी राजनीति चुनाव के पहले इन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की। लेकिन INDIA गठबंधन अयोध्या में चुनाव जीत गया, यह क्या हुआ?"

राहुल गांधी ने आगे कहा, “उन्होंने (अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद) ने कहा राहुल जी मुझे पता लग गया था कि मैं अयोध्या से चुनाव लड़ने वाला हूं और जीतने भी वाला हूं। उन्होंने कहा, मुझे अयोध्या के लोग कहते थे कि अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए हमारी जमीन ली गई, कई दुकानें-घर तोड़े गए और सरकार ने आज तक लोगों को मुआवजा नहीं दिया। अयोध्या का बड़ा एयरपोर्ट बना उसमें अयोध्या के किसानों की जमीन गई, जिसमें किसानों को आज तक मुआवजा नहीं मिला। अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्यावासी ही नहीं थे"

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “अब हम इनको सबक सिखाएंगे और इनकी सरकार को तोड़ेंगे। नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं अयोध्या से लड़ना चाहते थे। लेकिन हार के डर की वजह से वो वहां से चुनाव नहीं लड़े। हमने वाराणसी में कुछ गलती कर दी, लेकिन अयोध्या में हमने उन्हें हराया। इस बार हम उन्हें गुजरात में भी हराने जा रहे हैं। आप को डरना नहीं है।”

06 Jul 2024, 1:49 PM

NEET-UG काउंसलिंग स्थगित होने पर जयराम रमेश बोले, असंवेदनशील हैं प्रधानमंत्रई और शिक्षा मंत्री

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने नीट यूजी काउंसलिंग स्थगित होने की खबर पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। जयराम रमेश मने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "पूरा NEET-UG मामला हर दिन बदतर होता जा रहा है। इससे साफ होता है कि प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री इस मामले में कितने अक्षम और असंवेदनशील हैं। हमारे लाखों युवाओं का भविष्य उनके हाथों में बिल्कुल सुरक्षित नहीं है।"

दरअसल NEET-UG परीक्षा से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट यूजी काउंसलिंग को स्थगित की खबर सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार को होने वाली नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट-अंडरग्रेजुएट काउंसलिंग (NEET-UG) को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने स्थगित कर दिया है। बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्रालय जल्द ही नई तारीखों का ऐलान करेगा।


06 Jul 2024, 1:40 PM

राहुल गांधी अहमदाबाद पहुंचे, राजकोट गेमिंग जोन त्रासदी के पीड़ितों और पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

06 Jul 2024, 12:39 PM

असम: गुवाहाटी में लगातार बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में जलभराव हुआ। वीडियो रुक्मिणी गांव इलाके से है


06 Jul 2024, 12:14 PM

नीट यूजी काउंसलिंग अगली सूचना तक स्थगित: आधिकारिक सूत्र

NEET-UG परीक्षा से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट आया है। स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट यूजी काउंसलिंग को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। 

06 Jul 2024, 11:31 AM

मोदी सरकार ने SC को बताया, NEET-UG में कोई पेपर लीक नहीं हुआ, लाखों युवाओं से बोला जा रहा सफेद झूठ- खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़े ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, "मोदी सरकार ने माननीय सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि NEET-UG में कोई पेपर लीक नहीं हुआ है! लाखों युवाओं से ये सफ़ेद झूठ बोला जा रहा है। उनके भविष्य को बर्बाद किया जा रहा है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षा मंत्रालय ने कहा है कि केवल कुछ जगहों पर अनियमितताएं/चीटिंग हुई हैं— ये गुमराह करने वाली बात है। BJP-RSS ने पूरी शिक्षा प्रणाली को अपने क़ब्ज़े में रखकर शिक्षा माफिया को बढ़ावा दिया है। NCERT की किताबें हों या परीक्षा में Leekage- मोदी सरकार हमारी शिक्षा व्यवस्थाओं को तबाह करने पर तुली है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने का कि हमारी मांग हम फिर दोहराते है:

1) NEET-UG फिर से कराया जाएँ। Transparent तरह से Online कराया जाएं।

2) सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में सभी पेपर लीक घोटालों की गहन जांच हो, और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो।

मोदी सरकार अपनी कारगुजारियों से पीछा नहीं छुड़ा सकती!


06 Jul 2024, 10:47 AM

चंडीगढ़ के कुछ हिस्सों में बारिश हुई

06 Jul 2024, 10:46 AM

दिल्ली: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी गुजरात के लिए रवाना


06 Jul 2024, 9:55 AM

मुझे नहीं लगता कि राष्ट्रपति बनने या इस दौड़ को जीतने के लिए मुझसे अधिक कोई योग्य है: जो बिडेन 

06 Jul 2024, 9:24 AM

जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा और यातायात के नियमों का पालन किए जाने को लेकर पुलिस एनएच 44 पर वाहनों की जांच कर रही


06 Jul 2024, 8:59 AM

उत्तराखंड:भारी बारिश के कारण रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड NH 107 स्थान डोलिया देवी (फाटा) क्षेत्रान्तर्गत बाधित

उत्तराखंड की रुद्रप्रयाग पुलिस ने ट्वीट किया, "लगातार हो रही भारी बारिश के कारण रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड NH 107 स्थान डोलिया देवी(फाटा) क्षेत्रान्तर्गत बाधित है। मार्ग खोले जाने के प्रयास जारी हैं। संपूर्ण रुद्रप्रयाग जिले में लगातार बारिश हो रही है। अति आवश्यक होने पर ही सफर करें।"

06 Jul 2024, 8:47 AM

बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग जनपद चमोली अंतर्गत भनेरपानी, पुराना नगर पंचायत पीपलकोटी, कंचनगंगा, छिनका पागलनाला और हेलंग के पास मलबा आने के कारण बंद


06 Jul 2024, 7:53 AM

यूपी-बिहार समेत 11 राज्यों में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट, जानें देश भर में आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

लगातार हो रही बारिश की वजह से देश के कई राज्यों में लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इस बीज मौसम विभाग ने बारिश को लेकर देश के 11 राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

अलर्ट के अनुसार, उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत में अगले 5 दिनों तक बारिश होने वाली है। जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब और छत्तीसगढ़ में अगले 5 दिनों तक बारिश होगी।

मौसम विभाग के मुताबिक, तटीय कर्नाटक में आज भारी से बहुत ज्यादा जबरदस्त भारी बारिश होने की संभावना है। उत्तराखंड, पंजाब, उत्तर प्रदेश, सब-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में भारी से बहुत ज्यादा भारी बारिश होगी।

वहीं, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, ओडिशा, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात और  केरल भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। गंगायी पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और गुजरात में तूफान और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia