बड़ी खबर LIVE: अंबाला में प्रियंका गांधी का बीजेपी सरकार पर हमला, कहा- किसानों के साथ विश्वासघात हुआ

हरियाणा के अंबाला में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "यहां का किसान पूरे देश का अन्नदाता है। आपने आंदोलन किया। लेकिन आपके साथ विश्वासघात हुआ। सरकार आपके लिए कुछ नहीं कर रही है।"

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

30 Sep 2024, 1:20 PM

राहुल गांधी बोले- ये लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस के बीच है, यह विचारधारा की लड़ाई है, एक तरफ न्याय है, तो दूसरे तरफ अन्याय है 

विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "... हरियाणा सरकार का पहला कदम है, यहां बदलाव तो होगा लेकिन जब दिल्ली में सरकार आएगी, मैं जानना चाहता हूं कि गरीबों की जेब में कितना पैसा जा रहा है और उनकी जेब से कितना पैसा निकल रहा है और मैं इसे छोड़ने वाला नहीं हूं... यहां(हरियाणा में चुनाव लड़ रही) जितनी भी छोटी पार्टियां हैं, वे सभी बीजेपी की पार्टी हैं। उनका रिमोट कंट्रोल उनके हाथ में है। लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। यह विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ न्याय है, तो दूसरे तरफ अन्याय... यह मोदी जी की सरकार नहीं है। यह अडानी की सरकार है। हमें हरियाणा में अडानी जी जैसे लोगों की सरकार नहीं चाहिए। हमें हरियाणा में किसानों और गरीबों की सरकार चाहिए..."

30 Sep 2024, 12:46 PM

हरियाणा: अंबाला में प्रियंका गांधी ने कहा- किसानों के साथ विश्वासघात हुआ

हरियाणा के अंबाला में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "यहां का किसान पूरे देश का अन्नदाता है। आपने आंदोलन किया... आपको कहा गया कि MSP मिलेगी, आपके साथ विश्वासघात हुआ... नौजवानों को रोजगार नहीं मिला...आपने देखा कि हाल ही में ओलंपिक में क्या हुआ...सरकार आपके लिए कुछ नहीं कर रही है। एक भी भर्ती नहीं होती है..."x

30 Sep 2024, 12:26 PM

बिहार: शिवहर में बाढ़ जैसी स्थिति बनी, पानी घुसने से लोगों की परेशानी बढ़ी

बिहार के शिवहर में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। शिवहर जिले के तरियानी छपरा में बागमती नदी का पानी घुसने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


30 Sep 2024, 12:21 PM

हरियाणा में हम जीतेंगे, हम हरियाणा के हर क्षेत्र में जा रहा हैं: कुमारी शैलजा

कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा, "... हरियाणा में हम जीतेंगे, हम हरियाणा के हर क्षेत्र में जा रहा हैं... पार्टी को और लोगों को एक नई ऊर्जा मिल रही है।"

30 Sep 2024, 12:10 PM

नेपाल में शनिवार से भारी बारिश के बाद भूस्खलन और बाढ़ में मरने वालों की संख्या बढ़कर 192 हो गई: गृह मंत्रालय


30 Sep 2024, 10:48 AM

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

हिंदी सिनेमा में अपने डांसिंग स्किल का लोहा मनवा चुके मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इसकी घोषणा की।

एक्स पोस्ट में उन्होंने लिखा- “यह ऐलान करते हुए गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि दादा साहब फाल्के चयन जूरी ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भारतीय सिनेमा में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए यह पुरस्कार देने का फैसला किया है। 8 अक्टूबर को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा'।

30 Sep 2024, 10:22 AM

बिहार के कई ज़िलों में बाढ़ की स्थिति पर RJD नेता मनोज झा ने कहा- बेहद चिंताजनक

बिहार के कई ज़िलों में बाढ़ की स्थिति पर RJD नेता मनोज झा ने कहा, "बेहद चिंताजनक, भौगोलिक रूप से देखें तो नेपाल से पानी छोड़ा जाना यह कोई नई बात नहीं है लेकिन हमारी तैयारियां हर साल रि-एक्टिव होती हैं, प्रो-एक्टिव कभी नहीं होती। सहरसा-सूपौल से लेकर मधेपूरा की स्थिति खतरा झेल रहे हैं, विस्थापन की भी प्रक्रिया का आभाव है..."


30 Sep 2024, 9:51 AM

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण से पहले मतदान दल ईवीएम लेकर अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले मतदान दल ईवीएम लेकर अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए।

30 Sep 2024, 9:00 AM

कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद विवाद, हाई कोर्ट में आज सुनवाई

मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद विवाद मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। ये सुनवाई दोपहर दो बजे से होगी। आज मुस्लिम पक्ष आपत्ति दाखिल करेगा।


30 Sep 2024, 8:26 AM

बिहार: सुपौल में बाढ़ जैसी स्थिति, सामान्य जनजीवन प्रभावित

बिहार के सुपौल में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। सामान्य जनजीवन इससे प्रभावित है।

30 Sep 2024, 7:54 AM

नेपाल में बारिश और बाढ़ का कहर, अब तक 170 लोगों की मौत, 56 जिलों में अलर्ट

नेपाल में बारिश के कारण बाढ़ और भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर रविवार को 170 हो गई, जबकि 42 लापता हैं। वहीं 56 जिलों में अलर्ट जारी किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia