बड़ी खबर LIVE: आतंक के खिलाफ लड़ाई में देश एकजुट, जम्म-कश्मीर के गांदरबल आतंकी हमले पर बोले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में एक डॉक्टर और प्रवासी मज़दूरों समेत कई लोगों की हत्या बहुत ही कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

21 Oct 2024, 12:53 PM

उत्तर प्रदेश उपचुनाव पर सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा, "एकतरफा चुनाव होगा 

उत्तर प्रदेश उपचुनाव पर सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा, "एकतरफा चुनाव होगा। समाजवादी पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी। बीजेपी अपनी ज़मानत बचाने का इंतजाम कर ले...बीजेपी लोकसभा में भी 80 में से 80 सीटों का दावा कर रही थी।"

21 Oct 2024, 12:20 PM

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल आतंकी हमले की एनआईए करेगी जांच

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में आतंकी हमले में एक डॉक्टर समेत छह निर्माण श्रमिकों की मौत हो गई। आतंकी हमले की जांच अब एनआईए करेगी। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम सोमवार को घटना स्थल के लिए रवाना हुई।

21 Oct 2024, 11:38 AM

गंदेरबल के गगनगीर में हुए आतंकी हमले पर JKNC प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "...यह बहुत ही दर्दनाक घटना है

गंदेरबल के गगनगीर में हुए आतंकी हमले पर JKNC प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "...यह बहुत ही दर्दनाक घटना है। इन दरिंदों को इससे क्या मिलेगा। क्या वो समझते हैं इससे यहां पाकिस्तान बनेगा? मैं पाकिस्तान के हुक्मरानों से कहना चाहता हूं कि अगर वे सच में हिन्दुस्तान के साथ दोस्ती चाहते हैं तो ये बंद करें। कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा...हमें मेहरबानी करके हमें इज्जत से रहने दीजिए। तरक्की करने दीजिए। कब तक आप लोग हमें मुसीबत में डालते रहेंगे..."


21 Oct 2024, 10:22 AM

आतंक के खिलाफ लड़ाई में देश एकजुट, गांदरबल आतंकी हमले पर बोले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में एक डॉक्टर और प्रवासी मज़दूरों समेत कई लोगों की हत्या बहुत ही कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध है। सभी शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। आतंकियों का यह दुस्साहस जम्मू-कश्मीर में निर्माण का क्रम और लोगों का विश्वास कभी नहीं तोड़ पाएगा। आतंकवाद के खिलाफ इस लड़ाई में पूरा देश एकजुट है।

21 Oct 2024, 9:37 AM

उत्तर प्रदेश: 20 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर 36 में एक निर्माणाधीन इमारत की शटरिंग गिरने से 4 मजदूर घायल हो गए

उत्तर प्रदेश: 20 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर 36 में एक निर्माणाधीन इमारत की शटरिंग गिरने से 4 मजदूर घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। इमारत के ऊपर फंसे एक अन्य मजदूर को भी फायर ब्रिगेड की मदद से बचा लिया गया। घायल मजदूरों की हालत स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं।


21 Oct 2024, 9:07 AM

टारगेट हिंसा का यह अमानवीय और घृणित कृत्य जम्मू-कश्मीर में प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के निर्माण में बाधा नहीं डालेगा: खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा कि हम जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए कायराना आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं, जिसमें कई निर्माण श्रमिक और एक डॉक्टर मारा गया है। टारगेट हिंसा का यह अमानवीय और घृणित कृत्य जम्मू-कश्मीर में प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के निर्माण में बाधा नहीं डालेगा। एक राष्ट्र के रूप में हम आतंकवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई में एक साथ हैं। पीड़ितों के परिवारों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है. हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

21 Oct 2024, 8:08 AM

दिल्ली: यमुना नदी की सतह पर जहरीली झाग की परत देखी जा रही है।


21 Oct 2024, 7:56 AM

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

भारतीय सेना ने बारामुला जिले में आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया। इस दौरान मुठभेड़ में भारी हथियारों से लैस एक आतंकवादी को मार गिराया गया। इसके साथ ही भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद सामान बरामद किए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia