बड़ी खबर LIVE: हरियाणा बहादुरगढ़ में राहुल गांधी ने किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। इस बीच नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बहादुरगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने रोड शो किया। रोड शो बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

01 Oct 2024, 2:47 PM

जब हम सत्ता में आएंगे, तो (LPG) गैस सिलेंडर जो अभी 1200 रुपए में बेचा जा रहा है, वह 500 रुपए प्रति सिलेंडर पर उपलब्ध होगा- राहुल गांधी

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "जब हम सत्ता में आएंगे, तो (LPG) गैस सिलेंडर जो अभी 1200 रुपए में बेचा जा रहा है, वह 500 रुपए प्रति सिलेंडर पर उपलब्ध होगा। हर महीने महिलाओं को 2000 रुपए दिए जाएंगे।"

01 Oct 2024, 2:22 PM

आज पूरा देश जानता है कि BJP सरकार 2-3 अरबपतियों की मदद करने के लिए चलाई जा रही है- राहुल गांधी 

हरियाणा के सोनिपत में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे रास्ते में एक व्यक्ति ने बताया, “मैं एक छोटा बिजनेस चलाता हूं, लेकिन हरियाणा सरकार और नरेंद्र मोदी ने मुझे बर्बाद कर दिया। नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और गलत GST लागू की और बैंक के दरवाजे बंद कर दिए। ये सिर्फ अडानी-अंबानी को फायदा पहुंचाना चाहते हैं।”

राहुल गांधी ने कहा कि आज पूरा देश जानता है कि BJP सरकार 2-3 अरबपतियों की मदद करने के लिए चलाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग सेना में जाते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने 'अग्निवीर योजना' लाकर इस रास्ते को भी बंद कर दिया है। अग्निवीर योजना हिंदुस्तान के जवानों से पेंशन, कैंटीन और शहीद का दर्जा चोरी करने का तरीका है।

01 Oct 2024, 2:11 PM

लद्दाख में LG राज खत्म होना चाहिए, हम सोनम वांगचुक की गिरफ्तारी की घोर निंदा करते हैं- दिल्ली की सीएम आतिशी

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा, "सोनम वांगचुक और लद्दाछ के लोग, जो कल, 2 अक्टूबर को बापू की समाधि पर दर्शन करने जा रहे थे, उनको गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने मुझे सोनम वांगचुक से मिलने नहीं दिया। यह बीजेपी की तानाशाही है। हम सोनम वांगचुक जी का पूरा समर्थन करते हैं। लद्दाख में LG राज खत्म होना चाहिए। हम उनकी गिरफ्तारी की घोर निंदा करते हैं और हम लद्दाख के लोगों की मांग के साथ हैं कि LG राज खत्म होना चाहिए।"


01 Oct 2024, 1:25 PM

हरियाणा बहादुरगढ़ में राहुल गांधी ने किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। इस बीच नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बहादुरगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने रोड शो किया। रोड शो बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

01 Oct 2024, 1:23 PM

शिगेरु इशिबा को जापान का 102वां प्रधानमंत्री नियुक्त किया गया


01 Oct 2024, 1:14 PM

अभिनेता गोविंदा को गोली लगने के मामले में उनके भाई कीर्ति कुमार ने दी जानकारी


अभिनेता गोविंदा को गोली लगने के मामले में उनके भाई कीर्ति कुमार ने कहा, "सब (गोली निकाल ली गई है) कुछ हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम के लिए कहा है लेकिन गोविंदा चाहते हैं अगर सब ठीक रहे तो वे आज शाम ही घर चले जाएं। गोली पैर के अंगूठे में लगी थी, वे जाने से पहले रिवॉल्वर चेक कर रहे थे तभी रिवॉल्वर हाथ से गिर गया और गोली चल गई। वे ठीक हो रहे हैं। मैं उनके चाहने वालों को धन्यवाद करता हूं। वे 1-2 दिन यहां रहेंगे, सभी लोग मेरे भाई को प्यार करते हैं और सभी ने उनके तबियत की जानकारी ली है।"

01 Oct 2024, 1:07 PM

बुलडोजर एक्शन मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित, अंतरिम आदेश पूरे देश में जारी रहेगा

बुलडोजर एक्शन मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखलिया है। सुप्रीम कोर्ट ने बिना अनुमति के किसी भी संपत्ति को ध्वस्त न करने के अंतरिम आदेश को अगले आदेश तक बढ़ा दिया है।