बड़ी खबर LIVE: बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी के फोन में मिली जीशान सिद्दीकी की तस्वीर, षड्यंत्र में स्नैपचैट का इस्तेमाल

मुंबई पुलिस ने बताया कि बाबा सिद्दी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी की एक तस्वीर बाबा सिद्दीकी की हत्या में आरोपी के फोन में मिली थी। यह तस्वीर स्नैपचैट के माध्यम से उनके हैंडलर द्वारा आरोपी के साथ साझा की गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

19 Oct 2024, 10:07 AM

बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी के फोन में मिली जीशान सिद्दीकी की तस्वीर, षड्यंत्र में स्नैपचैट का इस्तेमाल

मुंबई पुलिस ने बताया कि बाबा सिद्दी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी की एक तस्वीर बाबा सिद्दीकी की हत्या में आरोपी के फोन में मिली थी। यह तस्वीर स्नैपचैट के माध्यम से उनके हैंडलर द्वारा आरोपी के साथ साझा की गई थी। जांच से पता चला कि निशानेबाजों और षड्यंत्रकारियों ने जानकारी साझा करने के लिए स्नैपचैट का इस्तेमाल किया।

19 Oct 2024, 9:39 AM

दिल्ली: यमुना नदी की सतह पर जहरीली झाग की परत देखी गई

19 Oct 2024, 8:29 AM

दिल्ली: AIIMS इलाके में AQI गिरकर 'खराब' श्रेणी में 253 पर पहुंच गया है 


19 Oct 2024, 7:49 AM

ED ने IAS संजीव हंस और पूर्व MLA गुलाब यादव को किया अरेस्ट, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कार्रवाई

आईएएस अधिकारी संजीव हंस और पूर्व विधायक गुलाब यादव को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजीव हंस को पटना स्थित उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया है। हंस 1997 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वहीं, गुलाब यादव को दिल्ली के एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि संजीव हंस ने पंजाब के मोहाली और कसौली में करोड़ों की बेनामी संपत्ति खरीद रखी है। उन्हें ईडी ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। संजीव हंस के साथ जिन गुलाब यादव की गिरफ्तारी हुई है, वह दिल्ली में उनके करीबी सहयोगी रहे हैं। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia