यूपी के मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का फिर तांडव, पेट्रोल पंप के दफ्तर में की तोड़फोड़, कर्मचारियों की बुरी तरह पीटा

आम की गुठली फेंकने से मना करने पर कांवड़िये भड़क गए। इस दौरान पेट्रोल पंप के दफ्तर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। यही नहीं यहां मौजूद पंप के कर्मचारियों की लाठी-डंडो से जमकर पिटाई भी कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देशभर में कांवड़ यात्रा जारी है। इस बीच लगातार कांवड़ियों के हंगामे की खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर कांवड़ियों का तांडव देखे को मिला है। मुजफ्फरनगर में दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर मंसूरपुर थाना इलाके में एक पैट्रोल पंप पर कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा।

बताया जा रहा है कि आम की गुठली फेंकने से मना करने पर कांवड़िये भड़क गए। इस दौरान पेट्रोल पंप के दफ्तर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। यही नहीं यहां मौजूद पंप के कर्मचारियों की लाठी-डंडो से जमकर पिटाई भी कर दी। घायल कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरे मामले का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस घटना पर सीओ खतौली रामाशीष यादव ने कहा कि बुधवार 24 जुलाई को शाम को करीब शाम 4 बजे मंसूरपुर इलाके के बेगराजपुर में एक पेट्रोल पंप पर कुछ कांवड़ यात्री रुके थे। कांवड़िये वहां आम खाकर गुठली फेंक रहे थे। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो उनके बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की।

इससे पहले कांवड़ खंडित होने की घटनाएं सामने आई थी। पहले दो घटनाएं यूपी के मुजफ्फरनगर में घटीं और सड़कों पर कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा। वहीं, मंगलवार को हरिद्वार और रुड़की में भी कांवड़ियों ने एक ई-रिक्शा चालक को कांवड़ खंडित करने के आरोप में बुरी तरह से पीट दिया। ई-रिक्शा में भी जमकर तोड़फोड़ की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia