J-K: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, सेना का एक जवान शहीद, एक घायल, अस्पताल में किया गया भर्ती

यह मुठभेड़ कुलगाम के मोदरघम इलाके में हुई है। फिलहाल खबर है कि आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक जवान घायल हो गया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बल दक्षिण कश्मीर जिले के मोदरगाम गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाश अभियान चला रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

यह मुठभेड़ कुलगाम के मोदरघम इलाके में हुई है। फिलहाल खबर है कि आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक कुलगाम के मोदरघम इलाके में संयुक्त बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। कुलगाम के इलाके में एक आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया इनपुट मिला था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि सेना ने 2 से 3 आतंकियों को घेर लिया है। मुठभेड़ में सेना के 2 जवान घायल हो गए। घायल जवानों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia