बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के खिलाफ सड़क पर उतरेगा 'इंडिया' गठबंधन, 20 जुलाई को होगा प्रदर्शन

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज बिहार में जो सरकार है, वह सिर्फ दिन गिन रही है। आज प्रदेश का जन-जन असुरक्षित है। बिहार सरकार किसी चीज को छिपाने की कोशिश नहीं करे। सरकार बताए, कैसे प्रदेश के लोग सुरक्षित रहेंगे।

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के खिलाफ 'इंडिया' गठबंधन ने 20 जुलाई को प्रदर्शन का ऐलान किया
बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के खिलाफ 'इंडिया' गठबंधन ने 20 जुलाई को प्रदर्शन का ऐलान किया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर 'इंडिया' गठबंधन ने अब सड़क पर उतरने का फैसला किया है। बुधवार को 'इंडिया' गठबंधन के सभी घटक दलों की एक बैठक हुई, जिसमें प्रदेश में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में 20 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों में प्रतिरोध मार्च निकालने और प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया।

बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज बिहार में जो सरकार है, वह सिर्फ दिन गिन रही है। आज प्रदेश का जन-जन असुरक्षित है। बिहार सरकार किसी चीज को छिपाने की कोशिश नहीं करे। सरकार बताए, कैसे प्रदेश के लोग सुरक्षित रहेंगे। आज मंत्री भी सत्य बोलने की स्थिति में नहीं हैं। अब यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।


भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल ने बताया कि बुधवार को 'इंडिया' गठबंधन के घटक दलों की बैठक आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि बढ़ते अपराध के खिलाफ 20 जुलाई को 'इंडिया' गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता हर जिला मुख्यालय में प्रतिरोध मार्च निकालेंगे। इसके बाद विधानसभा सत्र में भी 'इंडिया' गठबंधन के विधायक इस मुद्दे को मजबूती से उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि लगातार प्रदेश में हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। प्रदेश में भय और आतंक का माहौल है। लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। सुशासन का नारा देकर जो सरकार आई थी, वह नारा आज असफल हो गया है। उन्होंने वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि जब एक राजनीतिक दल के अध्यक्ष के पिता की हत्या घर में घुसकर हो सकती है तो साफ है कि प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia