उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल

घायलों को तत्काल नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया उसके बाद उन्हें गाजियाबाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। बेहतर इलाज के लिए इनमें से नौ लोगों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल भेजा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना इलाके में ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात) वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि रविवार सुबह एक वाहन सोनीपत से ईंट भट्टा मजदूरों को लेकर हरदोई की तरफ जा रहा था और जब यह वाहन मुरादनगर थाना इलाके के पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से होकर गुजर रहा था तो कुछ लोग लघुशंका के लिए उतरे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी जिससे वाहन पलट गया और चार लोगों की मृत्यु हो गई एवं 18 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि वाहन में 35 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मायादेवी (45), इरशाद (30), नजुमन (60) और शमीना (20) के रूप में हुई है। ये सभी हरदोई जिले से थे।

उन्होंने बताया कि घायलों को तत्काल नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया उसके बाद उन्हें गाजियाबाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। बेहतर इलाज के लिए इनमें से नौ लोगों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia