Hathras Stampede: हाथरस की घटना पर संजय सिंह बोले- इस तरह के बाबा अपना बाजार खड़ा कर रहा है और उस पर कोई नियंत्रण नहीं

संजय सिंह ने कहा कि इस देश में इंसान की कोई कीमत नहीं रह गई है। पुल गिर जाए, भगदड़ मच जाए और लोगों की जान चली जाती है। एक व्यक्ति अपना बाबा बाजार खड़ा कर रहा है और उस पर कोई नियंत्रण नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई भगदड़ की घटना पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का भी बयान सामने आया है। संजय सिंह ने कहा है कि अपने राजनीति फायदे के लिए इस तरह के बाबा का बाजार विकसित हो रहा है। कैसे इतनी भीड़ जमा हो गई। मुवाअजा की घोषणा करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर धंधा बंद होना चाहिए। आम आदमी पार्टी के सांसद ने कहा कि कल हाथरस में हुई भगदड़ में जो लोग मारे गए वह समाज के सबसे पिछड़े लोग हैं। वहां की हालत देखकर और शवों की तस्वीरें देखकर आंसू आ रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा कि इस देश में इंसान की कोई कीमत नहीं रह गई है। पुल गिर जाए, भगदड़ मच जाए और लोगों की जान चली जाती है। एक व्यक्ति अपना बाबा बाजार खड़ा कर रहा है और उस पर कोई नियंत्रण नहीं है। हरियाणा में देख लीजिए, एक बाबा हत्या और बलात्कार का दोषी है और वह जब चाहता है तब बाहर आ जाता है। पूरी सरकार उसके आगे नतमस्तक हो जाती है।

आपको बता दें, यूपी के हाथरस जिले में एक सत्संग में हुई भगदड़ की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हो गई है। राज्य के राहत आयुक्त कार्यालय की ओर से बुधवार को यह जानकारी दी गई। राहत आयुक्त कार्यालय के मुताबिक मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं। अधिकांश अनुयायियों की मौत दम घुटने के कारण हुई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia