केंद्रीय बजट में हरियाणा की अनदेखी की गई, चुनाव में बीजेपी की अनदेखी करेगा राज्यः दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि क्या हरियाणा देश का हिस्सा नहीं है? सरकार को तो हमारी मांग पर भी आपत्ति है। मैं उन्हें बता दूं कि जिस तरह से बजट में हरियाणा को नजरअंदाज किया गया है, उसी तरह से चुनाव में लोग भी बीजेपी को नजरअंदाज करेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा बोले- केंद्रीय बजट में हरियाणा की अनदेखी, चुनाव में बीजेपी की अनदेखी करेगा राज्य
दीपेंद्र हुड्डा बोले- केंद्रीय बजट में हरियाणा की अनदेखी, चुनाव में बीजेपी की अनदेखी करेगा राज्य
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के कई कांग्रेस सांसदों ने केंद्रीय बजट में राज्य की कथित उपेक्षा को लेकर शुक्रवार को संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में राज्य के लोग भी बीजेपी की इसी तरह अनदेखी करेंगे।

रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि बजट में हरियाणा के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया है और सदन में यह मुद्दा उठाने पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने राज्य के पार्टी सहयोगियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिंह ने उनसे कहा कि वे इस बात पर ध्यान दें कि बजट में देश के लिए क्या है, न कि हरियाणा के लिए।


दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, “क्या हरियाणा देश का हिस्सा नहीं है? सरकार को तो हमारी मांग पर भी आपत्ति है। मैं उन्हें बता दूं कि जिस तरह से बजट में हरियाणा को नजरअंदाज किया गया है, उसी तरह से चुनाव में लोग भी बीजेपी को नजरअंदाज करेंगे।” बीजेपी शासित राज्य में विधानसभा चुनाव अक्टूबर में होने की उम्मीद है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia