देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना हरियाणा, कांग्रेस की सरकार आते ही बदमाशों को खदेड़ा जाएगाः भूपेंद्र हुड्डा

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है, जिसके चलते प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है, क्योंकि कोई भी नया निवेश अपराध के चलते प्रदेश में नहीं आ रहा है। कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले अपराधियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

भूपेंद्र हुड्डा बोले- देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना हरियाणा
भूपेंद्र हुड्डा बोले- देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना हरियाणा
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा देश में सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है और सरकार क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले बदमाशों को हरियाणा से खदेड़ा जाएगा। इस दौरान उन्होंने अग्निवीर योजना को तत्काल प्रभाव से वापस लेने की अपील भी की।

कांग्रेस नेता ने कहा कि बढ़ते अपराधों के चलते प्रदेश के युवा बेरोजगार हो रहे हैं। आपराधिक घटनाओं के चलते प्रदेश में निवेश नहीं हो रहा है। कांग्रेस प्रदेश में "हरियाणा मांगे हिसाब" अभियान चलाकर बीजेपी से 15 सवाल पूछेगी जो भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, बढ़ते अपराध, महंगाई और विकास कार्य को लेकर होंगे। बीजेपी से सवाल करेगी कि दस साल के कार्यकाल में उन्होंने कौन से विकास कार्य किए।


हरियाणा में बढ़ते अपराधिक घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि साल 2005 से पहले भी प्रदेश में अपराध व्याप्त था, लेकिन हमारी सरकार आने के बाद अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए थे। लेकिन, पिछले 10 साल में अपराध फिर से बढ़ गया है। व्यापारी हो या फिर नेता कोई भी सुरक्षित नहीं है। आम आदमी की हालत क्या होती होगी। कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले अपराधियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है, जिसके चलते प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है, क्योंकि कोई भी नया निवेश अपराध के चलते प्रदेश में नहीं आ रहा है।

इनेलो और बीएसपी के बीच में हुए गठबंधन से प्रदेश में कोई असर नहीं पड़ने वाला। हरियाणा में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। लोग अब समझ चुके हैं कि वोट काटने वाले नेताओं को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा लिए गए फैसलों को वापस कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि दस साल में केवल जनता का शोषण हुआ है। इसलिए बीजेपी को अपने ही बनाए गए नियमों को तोड़ना पड़ रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia