हरियाणा विधानसभा चुनाव: बीजेपी से टिकट न मिलने पर छलका रेणु बाला गुप्ता का दर्द, कहा- 8 तारीख को लूंगी फैसला

टिकट कटने के बाद रेणु बाला गुप्ता ने कहा कि पिछले दो दिन से मेरा मन बहुत आहत है। आने वाली 8 तारीख को मैं अपने समर्थकों और विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच बैठकर यह फैसला लूंगी कि मुझे क्या करना चाहिए?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 67 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर चुकी है। पूर्व मेयर और करनाल विधानसभा सीट की दावेदार रेणु बाला गुप्ता को टिकट नहीं मिला है, जिससे वह काफी निराश हैं।

रेणु बाला गुप्ता ने कहा, "मैंने 10 साल तक पार्टी की बड़ी निष्ठा के साथ सेवा की है। पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी, मैंने उसे निभाने की पूरी कोशिश की। जनता का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहा। लेकिन, पिछले दो दिन से मेरा मन बहुत आहत है। मेरे समर्थक और जनता मेरे साथ जुड़कर चलना चाहते हैं। मैं करनाल में बहु बनकर आई थी, लेकिन यहां के प्रेम ने मुझे बेटी बना दिया।

उन्होंने कहा, "बेटी बनकर मैं इस परिवार में इतना रम गई कि मुझे पता ही नहीं चला कि कहां मेरा धर्म का परिवार है और कहां कर्म का परिवार है? इस तालमेल में मुझे लोगों का जो प्रेम मिला है, उसके ऊपर मैं यह फैसला छोड़ रही हूं। आने वाली 8 तारीख को मैं अपने समर्थकों और विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच बैठकर यह फैसला लूंगी कि मुझे क्या करना चाहिए? उनके चरणों में मेरा फैसला होगा। समर्थक, जो मेरे परिवार के सदस्य हैं, अगर मुझ पर विश्वास जताएंगे तो मैं पूरी निष्ठा से उसे निभाऊंगी।"

इस दौरान रेणु बाला गुप्ता की आंखे नम हो गईं। उन्होंने कहा कि उनके अंदर जो होता है, वही चेहरे पर दिखता है। करनाल की जनता जब चेहरे पर मुस्कान लेकर आई तो उन्होंने अपने दर्द को मुस्कान पर हावी नहीं होने दिया। आज जनता जब उन्हें चाहती है तो यह दर्द छलक पड़ा है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी इस बार लाडवा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने करनाल से जगमोहन आनंद को मैदान में उतारा है, जहां से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल विधायक थे जो अब लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बन गये हैं। भाजपा ने अंबाला कैंट से पार्टी के दिग्गज नेता अनिल विज, अंबाला शहर से असीम गोयल, जगाधरी से कंवरपाल गुर्जर, इसराना से कृष्ण लाल पंवार, जींद से कृष्ण लाल मिड्ढा, उचाना कला से देवेंद्र अत्री, टोहाना से देवेंद्र सिंह बबली, हांसी से विनोद भयाना, लोहारू से जे.पी. दलाल, मेहम से दीपक हुड्डा, समेत अपनी पहली लिस्ट में कुल 67 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होंगे, इसके नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित होंगे।

--आईएएनएस

एसएम/एकेजे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia