हरियाणा विधानसभा चुनाव: ट‍िकट न म‍िलने पर कार्यकर्ताओं के सामने फूट-फूटकर रोए बीजेपी नेता डागर, 'विश्वासघात हुआ'

बीजेपी नेता दीपक डागर ने विश्वासघात का आरोप लगाया। उन्होंने फेसबुक के माध्यम से कहा कि यह विश्वासघात मेरे साथ नहीं, पृथला की जनता के साथ हुआ है। जनता प्रतिशोध की आग में जल रही है।

फोटो: ians
फोटो: ians
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में बीजेपी ने विधानसभा प्रत्याशियों की जारी कर दी है। इसमें पृथला विधानसभा सीट से ट‍िकट के मजबूत दावेदार दीपक डागर का नाम नहीं था। ल‍िस्‍ट में अपना नाम न होने पर वह वह पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने फूट-फूटकर रोने लगे।

बीजेपी नेता दीपक डागर ने विश्वासघात का आरोप लगाया। उन्होंने फेसबुक के माध्यम से कहा, "यह विश्वासघात मेरे साथ नहीं, पृथला की जनता के साथ हुआ है। जनता प्रतिशोध की आग में जल रही है, हम सभी को पता है कि पृथला सीट पर बीजेपी ने जो निर्णय लिया है, उससे पार्टी की जीत के सारे दरवाजे बंद हो गए हैं।"

बीजेपी नेता ने अपने समर्थकों से कहा, "आप सभी मेरे संघर्ष के साथी रहे हैं। हर सुख दुख में आप सभी ने हमारा साथ दिया है। यह विपत्ति के समय व्याकुल होने का वक्त नहीं है। विरोधी हमें टूटता हुआ देखना चाहते हैं, लेकिन मुझे आप सब पर भरोसा है। आप सब का आशीर्वाद मेरे साथ है। इन आंखों में वही उम्मीद की चमक है, हौसले बुलंद हैं, कंधे मजबूत हैं।"

अपने चुनावी विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा, "पिछले दो महीनों से हमने विरोधियों की नींद को उड़ा दिया था। हम सभी को एक साथ मिलकर एकजुट होकर संयम का परिचय देते हुए एक दूसरे के हाथ को थामने का वक्त है। एक दूसरे पर भरोसा और विश्वास करने का वक्त है। जन आशीर्वाद यात्रा का रथ बीच सफर में रुक नहीं सकता, हम सभी मिलकर उसे मंजिल तक पहुंचाएंगे।"


दरअसल, चुनावी राज्य हरियाणा में बीजेपी ने 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट बुधवार को जारी कर दी। पृथला विधानसभा सीट से ब्राह्मण चेहरा टेक चंद शर्मा को मौका दिया गया है। टिकट कटने के कारण दीपक डागर नाराज चल रहे हैं और उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरने का इशारा दिया है।

बता दें कि प्रदेश में सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में पांच अक्टूबर को यहां पर वोटिंग है, वहीं सभी के नतीजे आठ अक्टूबर को सामने आएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 Sep 2024, 9:05 AM