लोक गायिका शारदा सिन्हा की हालात अब भी नाजुक, जानें हेल्थ पर नया अपडेट

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के मीडिया प्रकोष्ठ की प्रभारी प्रोफेसर डॉ. रीमा डाडा ने कहा, ‘‘शारदा सिन्हा ‘हीमोडायनामिक’ रूप से स्थिर हैं लेकिन लगातार निगरानी में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली एम्स में भर्ती पद्मभूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा की तबीयत को लेकर नया अपडेट आया है। एम्स दिल्ली ने कहा कि प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा की हालत स्थिर है और लगातार निगरानी में है।

बता दें कि प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा कैंसर से पीड़ित हैं और स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण आईसीयू पर हैं। शारदा सिन्हा (72) वर्ष 2017 से ‘मल्टीपल मायलोमा’ से पीड़ित हैं और एम्स के कैंसर संस्थान ‘इंस्टिट्यूट रोटरी कैंसर हॉस्पिटल’ (आईआरसीएच) के आईसीयू में हैं।


अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के मीडिया प्रकोष्ठ की प्रभारी प्रोफेसर डॉ. रीमा डाडा ने कहा, ‘‘शारदा सिन्हा ‘हीमोडायनामिक’ रूप से स्थिर हैं लेकिन लगातार निगरानी में हैं। वह 2017 से ‘मल्टीपल मायलोमा’ से पीड़ित हैं।’’ शारदा सिन्हा के पति ब्रज किशोर सिन्हा का हाल ही में निधन हुआ था।

लोक गायिका ने मैथिली, भोजपुरी और मगही भाषाओं में अनगिनत गाने गाए हैं और उन्हें पद्म भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia