उत्तर भारत में ठंड और कोहरे का डबल अटैक! दिल्ली-NCR से पंजाब-यूपी तक के लोग बेहाल, यातायात प्रभावित

दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, पंजाब, राजस्थान, यूपी और मध्यप्रदेश में गुरुवार को घना कोहरा छाया हुआ है। इसके चलते यातायात प्रभावित हो रही है। कई फ्लाइट्स डायवर्ट की गईं, जबकि कई ट्रेनें लेट चल रही है।

फोटो: Getty images
फोटो: Getty images
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर भारत के कई हिस्सों में ठंड और कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है। दिल्ली-NCR समेत पूरा उत्तर भारत ठंड और कोहरे की चपेट में है। घने कोहरे के चलते कई इलाकों में विजिबिलिटी जीरो पहुंच गई। दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, पंजाब, राजस्थान, यूपी और मध्यप्रदेश में गुरुवार को घना कोहरा छाया हुआ है। इसके चलते यातायात प्रभावित हो रही है। कई फ्लाइट्स डायवर्ट की गईं, जबकि कई ट्रेनें लेट चल रही है।

 उत्तर भारत से होकर गुजरने वाली कई राजधानी और वंदे भारत समेत 25 से अधिक ट्रेनें करीब दो से सात घंटे तक विलंब से चल रही हैं।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक, गुरुवार और शुक्रवार को रात और सुबह में राष्ट्रीय राजधानी में घने से बहुत घना कोहरा छाए रहने के आसार हैं। बुधवार को भी घने कोहरे के चलते कई इलाकों में विजिबिलिटी जीरो रही। IMD ने सैटेलाइट इमेज जारी की है, इसमें देखा जा सकता है कि पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, यूपी और राजस्थान के कुछ हिस्सों में घना कोहरा दिख रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia