दिल्ली: भारी बारिश के बाद 'पानी-पानी' हुई राजधानी, कई इलाकों में सड़कों पर जलजमाव, लोगों की बढ़ी मुश्किलें

रिंग रोड पर भी जलभराव देखा गया। यहां से गुजर रही गाड़ियों को जलभराव की वजह से परेशानी का सामने करना पड़ा। रिंग रोड ही नहीं, राजधानी के कई और इलाकों में भी बारिश के बाद मुसीबत बढ़ गई।

दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव
दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली में देर रात और सुबह हुई तेज बारिश के बाद लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। राजधानी के कई इलाकों में जलभराव देखा गया। दिल्ली के शांति पर से वीडियो सामने आया है, जहां चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। भारी बारिश के बाद यहां सड़कों पर पानी भर गया।

वहीं, रिंग रोड पर भी जलभराव देखा गया। यहां से गुजर रही गाड़ियों को जलभराव की वजह से परेशानी का सामने करना पड़ा। रिंग रोड ही नहीं, राजधानी के कई और इलाकों में भी बारिश के बाद मुसीबत बढ़ गई। सुबह-सबह दफ्तर जाने का समय था और राजधानी पानी-पानी हो गई, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने बताया कि बादलों का एक समूह दिल्ली से होकर गुजर रहा है। इनकी गति धीमी है। ऐसे में दिन में बारिश होने के इमकान हैं। मौसम विभाग ने यह अलर्ट सुबह 6 बजे जारी किया है।

आईएमडी के अनुसार, राजधानी कुछ हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। इसे लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने लोगों से राजधानी के उन इलाकों में जाने से बचने की सलाह दी है, जहां अक्सर बारिश के बाद जलभराव उत्पन्न हो जाती है।

अपने अलर्ट में मौसम विभाग ने बताया कि भारी बारिश की वजह से दृश्यता में भी कमी आ सकती है। आईएमडी के अनुसार, 25 जुलाई की सुबह 8.30 बजे से आज यानी 26 जुलाई को सुबह 6.30 बजे तक करीब 24 घंटे में दिल्ली यूनिवर्सिटी इलाके में 89.5 एमएम और इग्नू में 34.5 एमएम बारिश दर्ज की गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia