न्यू ईयर पर हवाई अड्डों पर खतरा! दिल्ली-मुंबई समेत इन 7 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

जयपुर के अलावा दिल्ली, लखनऊ, चंडीगढ़, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद एयरपोर्ट को भी धमकी मिली है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

न्यू ईयर की उड़ानों के बीच जयपुर समेत सात एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद सीआईएसएफ और अन्य सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट पर हैं। हर उड़ान की जांच की जा रही है और पूरी तरह से संतुष्ट होने पर ही यात्रियों को जाने दिया जा रहा है। इस मेल में जयपुर समेत अन्य कई राज्यों के एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दी गई है।

दरअसल जयपुर के अलावा दिल्ली, लखनऊ, चंडीगढ़, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद एयरपोर्ट को भी धमकी मिली है। एयरपोर्ट डायरेटक्र की ऑफिशियल ईमेल आईडी पर यह मेल कल रात में आया। जयपुर में एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक और टीम को तैनात किया गया है। एयरपोर्ट थाना पुलिस अलग से सर्च कर रही है। एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार इन दिनों दिल्ली में कोहरा होने के कारण अधिकतर फ्लाईट्स दिल्ली से जयपुर डायवर्ट की जा रही है। जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन ने इस बारे में जयपुर एयरपोर्ट पुलिस थाने में लिखित में शिकायत दे दी है।


गौरतलब है कि इसी तरह से पांच दिन पहले भी एक घटना सामने आई थी। राजस्थान के भरतपुर जिले में रहने वाली अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए यूपी में रहने वाले उसके प्रेमी ने उसके नंबर को हैक किया और जयपुर, अयोध्या समेत कई एयरपोर्ट को आरडीएक्स लगाकर उड़ाने की धमकी दी। लेकिन जांच में उसे पकड़ लिया गया। बाद में उसने जहर भी खा लिया था। उसे अस्पताल में अलग से भर्ती कराना पड़ा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia