कांग्रेस ने हरियाणा में फाइनल किए 66 नाम, AAP से गठबंधन पर दो-तीन दिन में तस्वीर होगी साफ: दीपक बाबरिया

CEC की बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सांसद राहुल गांधी, महासचिव केसी वेणुगोपाल, हरियाणा के प्रभारी दीपक बाबरिया और पूर्व सीएम भूपिंदर हुड्डा मौजूद रहे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के चयन को लेकर कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की दूसरी बैठक आज हुई। मंगलवार को हुई CEC की बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सांसद राहुल गांधी, महासचिव केसी वेणुगोपाल, हरियाणा के प्रभारी दीपक बाबरिया और पूर्व सीएम भूपिंदर हुड्डा मौजूद रहे।

मीटिंग के बाद हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने अहम जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को 41 सीटों पर चर्चा हुई, जिसमें 32 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय हो गए हैं। दीपक बाबरिया ने आगे बताया कि गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी से बात चल रही है, दो तीन में तस्वीर साफ होगी। अब तक 66 सीटों पर नाम तय हो गए हैं।

गुरुवार तक सूची जारी होने की उम्मीद है। बाबरिया ने कहा कि मंगलवार को सीईसी की बैठक में 41 सीटों पर चर्चा हुई, बैठक में विनेश और बजरंग की उम्मीदवारी पर कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि विनेश फोगट या बजरंग पुनिया का नाम उनमें से नहीं है।

खबरों की मानें तो कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन के लिए एक कमेटी का गठन भी कर दिया है। केसी वेणुगोपाल की देखरेख में यह कमेटी बनाई गई है। वहीं इस कमेटी के सदस्य स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया को बनाया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia