बंगाल में बड़ा रेल हादसा: प्रियंका गांधी ने जताया दुख, कहा- रेल यात्रियों की सुरक्षा और सफर अब चिंता का विषय

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि भारतीय रेल में यात्रियों की सुरक्षा और सफर अब चिंता का विषय होता जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि राहत एवं बचाव कार्य में हर संभव सहयोग करें।

फोटो: PTI
फोटो: PTI
user

नवजीवन डेस्क

 पश्चिम बंगाल में रंगापानी स्टेशन के निकट सोमवार को एक मालगाड़ी और सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस के बीच टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 15 लोग मारे गए और करीब 60 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मालगाड़ी के इंजन से पीछे से टक्कर लगने के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन के पीछे के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल में हुई ट्रेन दुर्घटना में कई यात्रियों की मृत्यु का समाचार दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। शोक-संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। भारतीय रेल में यात्रियों की सुरक्षा और सफर अब चिंता का विषय होता जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि राहत एवं बचाव कार्य में हर संभव सहयोग करें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia