उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बड़ा हादसा! मकान में आग लगने से 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई लोग झुलसे

बताया जा रहा है कि घर के अंदर भारी मात्रा में फोम रखा हुआ था और शॉर्ट सर्किट से अचानक लगी आग फोम की वजह से पूरे घर में फैल गई, जिससे वहां मौजूद लोग बाहर नहीं निकल सके।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। लोनी इलाके में एक मकान में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है। सहायक पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में आग लग गई। आग मकान की नीचे की मंजिल में लगी और ऊपर मौजूद लोग उसमें फंस गए।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। कुमार ने बताया कि इस घटना में दो बच्चों समेत कुल पांच लोगों की मौत हो गई और कुछ लोग झुलस गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मरने वालों में नाजरा (26), उसकी बेटी इकरा (सात), सैफुल रहमान (35), परवीन (28) और मोहम्मद फैज (सात माह) शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि घर के अंदर भारी मात्रा में फोम रखा हुआ था और शॉर्ट सर्किट से अचानक लगी आग फोम की वजह से पूरे घर में फैल गई, जिससे वहां मौजूद लोग बाहर नहीं निकल सके। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

(पीटीआई के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia