बहराइच हिंसा: गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर, बहन का दावा एसटीएफ ने कल किया था गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा से जुड़ी खबर आ रही है कि यूपी एसटीएफ ने गोपाल मिश्रा की हत्या के दो आरोपियों का एनकाउंटर किया है। हालांकि इसमें अभी किसी मौत की पुष्टि नहीं हुई है।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
user

नवजीवन डेस्क

बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले गोपाल मिश्रा की हत्या के कथित आरोपियों सरफराज, फहीम समेत 5 लोगों को यूपी पुलिस ने पकड़ा है। जानकारी आ रही है कि पुलिस के साथ इन लोगों की मुठभेड़ हुई जिसमें सरफराज और फहीम घायल हुए हैं। न्यूज चैनल आजतक के मुताबिक ये दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। पुलिस का दावा है कि घटना वाले दिन से ही पुलिस इनके पीछे लगी थी और आज इनकी लोकेशन पुलिस को मिली। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने बताया कि इस एनकाउंटर में अभी 'कैजुअल्टी' की जानकारी नहीं है, लेकिन पुलिस द्वारा पांच आरोपी पकड़े गए हैं।

यहां गौरतलब है कि आज सुबह ही फहीम और सरफराज की बहन ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि यूपी एसटीएफ ने कल यानी 16 अक्टूबर को उसके दोनो भाइयों सरफराज और फहीम और पिता के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। उसने आशंका जताई थी कि गिरफ्तारी के बाद से इन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। उसने आशंका जताई थी कि इन लोगों का कहीं एनकाउंटर न हो जाए।


इससे पहले गोपाल मिश्रा की कथित पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर तमाम न्यूज चैनलों और मीडिया घरानों ने दावा किया था कि गोपाल मिश्रा की हत्या से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था। चैनलों ने कथित पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि गोपाल मिश्रा के शरीर पर 35 छर्रों के निशान मिले हैं और उसके नाखून भी उखाड़ लिए गए थे। लेकिन बहराइच पुलिस ने बयान जारी कर इन सारी बातों को फेक न्यूज करार दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia