बदलापुर यौन उत्पीड़नः आरोपी के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों ने सुरक्षा की मांग की

अक्षय शिंदे के चाचा अमर शिंदे ने कहा कि अक्षय के माता-पिता और उसके वकील को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए क्योंकि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि हमने इस अनुरोध के साथ उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री (देवेंद्र फडणवीस) को भी एक ईमेल भेजा है।

बदलापुर यौन उत्पीड़न के आरोपी के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों ने सुरक्षा की मांग की
बदलापुर यौन उत्पीड़न के आरोपी के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों ने सुरक्षा की मांग की
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी अक्षय शिंदे के रिश्तेदारों ने उसका अंतिम संस्कार करने के लिए गुरुवार को सुरक्षा की मांग की। स्कूली बच्चियों के यौन उत्पीड़न के आरोपी अक्षय शिंदे की पुलिस हिरासत में कथित तौर जवाबी गोलीबारी में मौत हो गई थी। हालांकि पुलिस की कहानी पर सवाल उठ रहे हैं।

अक्षय शिंदे के चाचा अमर शिंदे ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने उसका शव दफनाने के लिए स्थान का चयन अब तक नहीं किया है। उन्होंने कहा, “हम उसे दफनाने के लिए जगह की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने हमें कुछ जगह दिखाने के लिए बुलाया है। हम शव को सुरक्षित जगह पर दफनाएंगे।”


अमर शिंदे ने कहा कि अक्षय के माता-पिता और उसके वकील को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए क्योंकि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा, “हमने इस अनुरोध के साथ उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री (देवेंद्र फडणवीस) को भी एक ईमेल भेजा है।”

अमर शिंदे (24) पर ठाणे जिले के बदलापुर स्थित एक स्कूल में दो बच्चियों के यौन उत्पीड़न का आरोप था। पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम को उसे तलोजा जेल से बदलापुर वापस ले जाया जा रहा था, तभी ठाणे के निकट मुंब्रा बाईपास पर गोलीबारी हुई, जिसमें उसकी मौत हो गई।किंडरगार्टन की दो बच्चियों के कथित यौन उत्पीड़न की घटना के बाद पिछले महीने बदलापुर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia