संजय सिंह के परिवार से मिलकर गरजे अरविंद केजरीवाल, बोले- पीएम मोदी हमारे देश के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री

आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल उनके परिवार से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि आजादी के बाद पीएम मोदी हमारे देश के सबसे भ्रष्ट पीएम हैं।

अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम मोदी हमारे देश के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री
अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम मोदी हमारे देश के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री
user

नवजीवन डेस्क

आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल उनके परिवार से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा कि आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी है। हम सभी जानते हैं कि ईमानदारी की राह कठिन है। अगर हम भी उनकी तरह बेईमान हो जाएंगे तो हमारे सभी समस्याओं का समाधान होगा। इस शराब कांड में 1000 से ज्यादा छापेमारी हो चुकी है और कई लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है लेकिन एक पैसा भी बरामद नहीं हो सका। पीएम मोदी सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। मुझे लगता है कि आजादी के बाद पीएम मोदी हमारे देश के सबसे भ्रष्ट पीएम हैं।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि उन्होंने (ईडी अधिकारियों ने) उनके पूरे घर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला और शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। चुनाव आ रहे हैं और भारत गठबंधन के गठन के बाद, पीएम मोदी हताश हैं। वे 2024 तक कई लोगों को गिरफ्तार करेंगे। संजय सिंह शेर हैं...हम कोर्ट में केस दायर करेंगे।


इससे पहले आज शाम संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद तीखी प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कथित शराब घोटाला मामले में राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है। इससे मोदी जी की घबराहट का पता चलता है। वे चुनाव तक कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।

बता दें कि ईडी ने बुधवार शाम को संजय सिंह को उनके परिसरों में दिन भर की तलाशी और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद संजय सिंह पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता हैं, जिन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया है। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामला पिछले साल अगस्त में दर्ज की गई सीबीआई एफआईआर पर आधारित है, जिसमें 2021-22 की उत्पाद शुल्क नीति में अनियमितताओं का आरोप लगाया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia