उत्तराखंड में एक और सड़क हादसा, पौड़ी सतपुली में गहरी खाई में गिरी सूमो, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सतपुली थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। एसडीआरएफ की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में एक और भीषण सड़क हादसा हुआ है। सुबह पौडी गढ़वाल के सतपुली में टाटा सूमो कुल्हाड़ बैंड में बेकाबू होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि तिमलीसैड़ से कोटद्वार की ओर जा रही टाटा सूमो सुबह 6 बजे कुल्हाड़ बैंड के पास खाई में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। सूमो में सवार लोग कसानी बीरोंखाल के रहने वाले हैं, जो कोटद्वार जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसा हो  गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सतपुली थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। एसडीआरएफ की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला गया। सतपुली थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि हादसे में घायल लोग एक ही गांव के हैं, जिन्हें हंस अस्पताल सतपुली में भर्ती किया गया है। सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

इससे पहले शनिवार को रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर रैंतोली के पास भीषण सड़क हादसा हुआ था। एक टेम्पो ट्रैवलर बेकाबू होकर अलकनंदा नदी में जा गिरी थी। हादसे में 14 लोगों की जान चली गई थी और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia