पाकिस्तान गई अंजू मामले में आया नया मोड़, पत्नी के खिलाफ पति अरविंद ने उठाया ये बड़ा कदम

अरविंद ने भिवाड़ी के फूलबाग थाने में अंजू और नसरुलाह के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 366, 494, 500, 506 व आईटी एक्ट 47/66 में मामला दर्ज कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया से हुए प्यार के लिए पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई राजस्थान के अलवर की अंजू के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। अंजू के पति अरविंद ने अपनी पत्नी अंजू और उसके पाकिस्तानी प्रेमी नसरुलाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अरविंद ने शुक्रवार देर रात भिवाड़ी के फूलबाग थाने में अंजू और नसरुलाह के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 366, 494, 500, 506 व आईटी एक्ट 47/66 में मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि, अपने पति को छोड़ ऑनलाइन आशिक से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची अलवर की अंजू भारत में अपने पति अरविंद को बिना बताए जयपुर घूमने जाने की बात कहकर घर से निकल गई थी। अरविंद ने बताया कि उसकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वो और अंजू साथ रह रहे थे। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब करते हैं और उनके 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है।


अंजू ने 2020 में ही विदेश में नौकरी के लिए अप्लाई करने की बात कहकर अपना पासपोर्ट बनवा लिया था। पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा था कि वो अपने दोस्त से मिलने आई है और वह सही सलामत है। जल्द ही पाकिस्तान से वापस भारत आ जाएगी । उसका एक महीने का वीजा बना हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia