मुजफ्फरनगर के बाद रुड़की में कांवड़ियों का तांडव, ई-रिक्शा चालक को बुरी तरह पीटा! तोड़फोड़ की

हरिद्वार एसएसपी परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि ई-रिक्शा से एक कावड़िए को टक्कर लग गई थी, जिसमें न तो कावड़िए को चोट आई और न ही कावड़ खंडित हुई। बावजूद इसके कावड़िये ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर ई रिक्शा चालक के साथ मारपीट की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांवड़ यात्रा जारी है। मुजफ्फरनगर के बाद उत्तराखंड के रुड़की में कांवड़ियों का तांडव देखने को मिला है। यहां पर कांवड़ियों ने ई-रिक्शा चालक की जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं कांवड़ियों ने लाठी-डंडों से ई-रिक्शे में तोड़फोड़ भी की। इस दौरान पुलिस कांवड़ियों को समझाती हुई दिखी, लेकिन कांवड़िये नहीं माने। घायल ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हरिद्वार एसएसपी परमेंद्र सिंह डोभाल ने इस मामले में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र लिब्बरेडी में ई-रिक्शा से एक कावड़िए को टक्कर लग गई थी, जिसमें न तो कावड़िए को चोट आई और न ही कावड़ खंडित हुई। बावजूद इसके कावड़िये ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर ई रिक्शा चालक के साथ मारपीट की। यही नहीं, उन्होंने ई रिक्शा में तोड़फोड़ भी की। मुकद्दमा दर्ज किया गया है और आरोपी कांवड़ियों की पहचान की जा रही है।

इससे पहले मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का तांडव देखने को मिला था। कांवड़ियों ने कार ड्राइवर को बुरी तरह पीटाई भी की थी। साथ ही कार क शीशे तोड़ दिए थे और छत पिचका दी थी। पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने के बावजूद कांवड़िये नहीं रुके। बताया गया था कि यात्रा के दौरान कार की टक्कर लगने से कांवड़ खंडित हो गई थी। इसके बाद कांवड़िये भड़क गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia