दिल्ली-जबलपुर और राजकोट के बाद बारिश ने खोली लखनऊ एयरपोर्ट की पोल, छत से टपक रहा पानी, 10 मार्च को हुआ था उद्घाटन

मानसून की पहली बारिश ने राजधानी लखनऊ एयरपोर्ट के नवनिर्मित टर्मिनल 3 की भी पोल खोलकर रख दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हुआ है, जिसमें वेटिंग एरिया की छत टपकती दिख रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 और जबलपुर की घटना के एक दिन बाद शनिवार को राजकोट एयरपोर्ट पर भी हादसा हुआ। भारी बारिश के बीच गुजरात के राजकोट हवाई अड्डे के बाहर यात्री पिकअप और ड्रॉप क्षेत्र में एक शेड गिर गया। हालांकि अच्छी बात ये रही कि इसमें किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर नहीं है। वहीं मुंबई एयरपोर्ट में भी छत के टपकने की खबर सामने आई है।

मानसून की पहली बारिश ने राजधानी लखनऊ एयरपोर्ट के नवनिर्मित टर्मिनल 3 की भी पोल खोलकर रख दी है। 10 मार्च को बड़े ही धूमधाम से टर्मिनल थ्री का शुभारंभ किया गया था। जिसकी खूबसूरती की देश और दुनिया में जमकर तारीफ भी हुई थी। लेकिन टर्मिनल थ्री के वेटिंग एरिया के छत से पानी टपकने की खबर आने के बाद से अब जमकर किरकिरी हो रही है।

मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 के वेटिंग एरिया में बैठे कुछ कुछ यात्रियों ने छत से पानी टपकने का वीडियो वायरल किया है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने लखनऊ एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एयरपोर्ट की छत टपकती दिख रही है। लखनऊ के अडानी एयरपोर्ट पर टर्मिनल-3 में बारिश से छत टपक रही है। कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा कि नरेंद्र मोदी ने 10 मार्च 2024 को इसका उदघाटन किया था। अब जनता एयरपोर्ट पहुंचने पर इंक्वायरी काउंटर पर यह पता लगाती है कि इसका उद्घाटन मोदी जी ने तो नहीं किया!

आपको बता दें, शुक्रवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर तड़के छत का एक हिस्सा गिरा इस घटना में 45 वर्षीय कैब चालक की जान चली गई और आठ अन्य घायल हो गए थे। इस घटना के कारण टर्मिनल 1 से ऑपरेशन अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया। यहां से हर दिन लगभग 200 उड़ान आते जाते हैं। दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने कहा कि ढहने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia