वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: पाकिस्तान ने बंद की समझौता एक्सप्रेस और महाराष्ट्र में नाव डूबने से 9 लोगों की मौत, इस घंटे की बड़ी खबरें

महाराष्ट्र के कोल्हापुर और सांगली में बाढ़ पीड़ितों के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही राहत बचाव टीम की नाव पलटने से 9 लोगों की मौत हो गई और पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस की सेवाओं को स्थाई रूप से बंद करने का ऐलान किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस की सेवाओं को बंद कर दिया है। समझौता एक्सप्रेस ट्रेन भारत और पाकिस्तान के बीच चलती है।पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा, “रेल मंत्रालय के एक फैसले में समझौता एक्सप्रेस की सेवाओं को स्थायी रूप से रोक लगाने का फैसला किया है। जिन लोगों ने पहले से ही अपने टिकट खरीदे थे, वे अपना पैसा लाहौर डीएस कार्यालय से वापस ले सकते हैं।”

महाराष्ट्र के कोल्हापुर और सांगली में बाढ़ पीड़ितों के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही राहत बचाव टीम की नाव पलट गई है। हादसे में अब तक 9 लोगों की की मौत की खबर है। मौके पर बचाव कार्य जारी है। नाव पर कई लोग सवार थे, जिनकी तलाश की जा रही है।

पाकिस्तान के सिनेमा घरों में भारतीय फिल्म दिखाने पर लगा दी गई है। पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जईओ से बात करते हुए पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री फिरदौस आशिक अवान ने कहा कि पाकिस्तान के सिनेमा घरों में कोई भी भारतीय फिल्म नहीं दिखाई जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined