वीडियो

सनकी आशिक ने भीड़ के बीच युवती पर चाकुओं से किए कई वार, मूकदर्शक बने रहे लोग, वीडियो वायरल

सराए काले खां की रहने वाली 21 वर्षीय युवती भोगल मार्केट से होकर गुजर रही थी। तभी उसका पीछा कर रहे मुनासिर नाम के एक मनचले ने उसकी पीठ पर चाकू से वार किया। हमले के बाद युवती की मौत हो गयी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना भोगल इलाके की है जहां एक सिर फिरे आशिक ने भरे बाजार में 21 साल की एक लड़की पर चाकुओं से कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के समय भीड़ में मौजूद लोगों ने लड़की को उसके चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

Published: undefined

दरअसल शुक्रवार शाम के समय सराए काले खां की रहने वाली 21 वर्षीय युवती भोगल मार्केट से होकर गुजर रही थी। तभी उसका पीछा कर रहा एक मनचला वहां आया। उसने लड़की से कुछ कहा और उसकी पीठ पर चाकू से वार किया। घायल होने के बाद युवती वहां से भागने लगी और थोड़ी दूर जाकर गिर पड़ी। उस मनचले ने वहां पहुंच कर उस पर कई वार किए। हमले के समय लड़की लगातार बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी, लेकिन किसी में भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं हुई

इसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने लड़की को अस्पाताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Published: undefined

आरोपी की पहचान 25 वर्षीय मुनासिर के रूप में हुई है। जबकि लड़की का नाम कीर्ति बताया जा रहा है। लड़की को चाकुओं से गोदने के बाद अरोपी मुनासिर वहां से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन मौके पर मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की।

सूत्रों के मुताबिक मुनासिर काफी समय से कीर्ति का पीछा कर रहा था और साराए काले खां में उसके घर के पास में ही रहता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined