वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: प्रियंका गांधी ने यूपी की कानून व्यवस्था पर फिर उठाए सवाल और विकास दुबे के भाई पर इनाम घोषित

गाजियाबाद में बदमाशों द्वारा पत्रकार को गोली मारने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी में बदमााशों के हौसले बुलंद हैं। गाजियाबाद के विजयनगर में अज्ञात बदमाशों द्वारा पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा- गाजियाबाद NCR में है। यहां कानून व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे यूपी में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए। एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी। प्रियंका ने पूछा इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट घोषित हो गया है। इस साल परिणाम 90.98% रहा, जो पिछले साल के मुकाबले 4 फीसद ज्यादा है। इस बार बोर्ड परीक्षा में कोई मेरिट नहीं है। आपको बता दें, छात्र परीक्षा परिणाम pseb.ac.in वेबसाइट पर डाला है। गौरतलब है कि बोर्ड की तैयारी पहले कल ही रिजल्ट घोषित करने की थी। इस वर्ष बोर्ड परीक्षा में तीन लाख से अधिक स्टूडेंट्स बैठे थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण कुछ विषयों की परीक्षा नहीं हो पाई थी। इस बार बोर्ड टॉप थ्री पोजीशन नहीं निकालेगा। यही नहीं, इस बार फर्स्ट, सेकेंड या थर्ड पोजिशन भी नहीं आएंगी।

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। दीप प्रकाश पर कृष्णा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। 2-3 जुलाई की रात को बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के बाद से ही दीप प्रकाश फरार है। उसकी तलाश में यूपी पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि एनकाउंटर में मारे गए पांच लाख के इनामिया गैंगस्टर विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश की तलाश तेज हो गई है। दीप प्रकाश के खिलाफ कृष्णानगर कोतवाली में जालसाजी समेत कई मामलों में मुकदमा दर्ज है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: MP में फिर शर्मनाक घटना! कार पर पेशाब करने के आरोपी दिव्यांग दलित लड़के की पिटाई, कपड़े उतरवाकर कराई सफाई

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: बंगाल के जूनियर डॉक्टर कल हड़ताल वापस लेंगे, शनिवार से काम पर लौटेंगे, OPD सेवाएं निलंबित रहेंगी

  • ,
  • 'झारखंड में घूम रहे हिंदू-मुस्लिम करने वाले षड्यंत्रकारी लोग',CM सोरेन बोले- मेरे साथ जनता का आशीर्वाद

  • ,
  • दुनियाः ऑस्ट्रेलिया ने अपने नागरिकों को तुरंत लेबनान छोड़ने को कहा और हंगरी ने पेजर अटैक से संबंध से किया इनकार

  • ,
  • महाराष्ट्र में आरक्षण आंदोलन गर्माया, बीड में 27 सितंबर और नांदेड़ में 3 अक्टूबर तक निषेधाज्ञा लागू