खेल

CWC 2023: डेविड वार्नर बोले- डीआरएस में अधिक पारदर्शिता की जरूरत, LBW आउट दिए जाने के बाद निराश थे वार्नर

डेविड वार्नर ने कहा कि हमें आजतक किसी ने नहीं समझाया कि तकनीक वास्तव में कैसे काम करती है, यह सिर्फ टीवी के लिए है, अगर वे आकर हमें समझा सकें कि यह कैसे काम करती है, तो कभी-कभी हम इसका संदर्भ न देना ही चुन सकते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने डीआरएस में अधिक पारदर्शिता लाने की बात की है। ऑस्ट्रेलिया के 210 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलबीडब्ल्यू आउट दिए जाने के बाद वार्नर निराश थे और श्रीलंका के खिलाफ आईसीसी विश्व कप मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज ने अपनी समीक्षा के बाद ऑन-फील्ड अंपायर जोएल विल्सन के फैसले को पलटने के बाद एक एनिमेटेड प्रतिक्रिया के साथ अपनी निराशा व्यक्त की।

उन्होंने कहा, "हमें आजतक किसी ने नहीं समझाया कि तकनीक वास्तव में कैसे काम करती है, यह सिर्फ टीवी के लिए है, अगर वे आकर हमें समझा सकें कि यह कैसे काम करती है, तो कभी-कभी हम इसका संदर्भ न देना ही चुन सकते हैं।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड में गेंद उछलती है और एक बार उछलने के बाद यह वास्तव में घूमती है, न केवल सीम से बल्कि हवा में भी यह घूम सकती है। तो बस ऐसी छोटी-छोटी चीजें हैं कि एक खिलाड़ी के रूप में आप निराश हो जाते हैं क्योंकि कोई स्पष्टीकरण नहीं है... लेकिन कुछ जवाबदेही होनी चाहिए।"

वार्नर ने अंपायर जोएल विल्सन के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "अंपायर ने कहा कि गेंद वापस स्विंग कर रही थी इसलिए यह उनका श्रेय है, अगर वह ऐसा सोचते हैं तो इसीलिए उन्होंने फैसला दिया है। लेकिन फिर जब आप रीप्ले देखते हैं कि यह कैसे सामने आया तो आप थोड़ा परेशान हो जाते हैं। इसलिए, मैं इस फैसले से थोड़ा हताश था।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined