खेल

IPL 2024 के 17 दिनों के शेड्यूल का ऐलान, इस दिन CSK और RCB के बीच होगा ओपनिंग मुकाबला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए गुरुवार को शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। फिलहाल 17 दिन के मैचों का शेड्यूल जारी किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का शेड्यूल जारी हो गया है। पहले मुकाबले में गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम खेलेगी। यह मैच उसके होमग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में 22 मार्च को होगा। चेन्नई का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से होगा। अभी 17 दिन यानी 21 मैचों का शेड्यूल जारी हुआ है। 

Published: undefined

फोटो: Star Network

आईपीएल 2024 का पहला डबल हेडर 23 मार्च को खेला जाएगा। इस दिन पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा, जबकि दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

आपको बता दें, देश में इस साल होने वाले आम चुनावों के कारण आईपीएल का पूरा शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। अभी 17 दिनों का कार्यक्रम सामने आया है। लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद बाकी बचे मैचों का शेड्यूल जारी किया जाएगा।

Published: undefined

इससे पहले आईपीएल अध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा था कि आईपीएल 22 मार्च से होगा। और आईपीएल का शेड्यूल टुकड़ों में आएगा. । सबसे पहले आईपीएल के पहले चरण के शेड्यूल की घोषणा की जाएगी, इसके बाद आम चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद आईपीएल के दूसरे शेड्यूल का ऐलान होगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined