राजनीति

मोदी के दरभंगा दौरे पर तेजस्वी यादव का तंज, बोले- प्रधानमंत्री एम्स का करेंगे 'निरीक्षण'

तेजस्वी यादव ने दरभंगा हवाई अड्डे की चर्चा करते हुए कहा कि हवाई अड्डा का टर्मिनल अभी तक ढंग से बनकर तैयार नहीं हुआ है। हवाई जहाज आ रही है, लेकिन दरभंगा में देश का सबसे महंगा टिकट मिलता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दरभंगा दौरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने दरभंगा में अब तक एम्स नहीं बनाए जाने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि लगता है पीएम मोदी एम्स का निरीक्षण करने आ रहे हैं।

Published: undefined

दरभंगा में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जब हमारी 17 महीने बिहार में सरकार थी, तब हम लोगों ने दरभंगा एम्स निर्माण के लिए जमीन भी उपलब्ध करा दी थी। जिससे दरभंगा शहर का विकास भी होता। दरभंगा में भी वे कब्रिस्तान-श्मशान, हिंदू-मुसलमान की ही बात करेंगे।

Published: undefined

उन्होंने दरभंगा हवाई अड्डे की चर्चा करते हुए कहा कि हवाई अड्डा का टर्मिनल अभी तक ढंग से बनकर तैयार नहीं हुआ है। हवाई जहाज आ रही है, लेकिन दरभंगा में देश का सबसे महंगा टिकट मिलता है। प्रधानमंत्री मोदी बोलते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाले भी हवाई सफर करेंगे, लेकिन, हवाई चप्पल वाले क्या, उच्च मध्य परिवार के लोग भी टिकटों की कीमत से परेशान हैं।

तेजस्वी यादव पिछले दो दिनों से दरभंगा में प्रवास कर रहे हैं और वहीं से आसपास के लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा कर रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined